बैंक से रुपये निकालकर घर जा रहे दंपती से बदमाशों ने 15 हजार लूटे Aligarh news

गभाना थाना क्षेत्र के कन्होई गांव के पास बुधवार को कस्बा स्थित बैंक शाखा से रुपये निकालकर जा रहे दंपती से बाइक सवार बदमाश झपट्टा मारकर बैग लूट ले गए । बैग मे 15 हजार की नकदी रखी हुई थी । दंपती ने थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी ।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 04:48 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 05:09 PM (IST)
बैंक से रुपये निकालकर घर जा रहे दंपती से बदमाशों ने 15 हजार लूटे Aligarh news
पीड़ित दंपती ने थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी।

अलीगढ़, जेएनएन : गभाना थाना क्षेत्र के कन्होई गांव के पास बुधवार को कस्बा स्थित बैंक शाखा से रुपये निकालकर जा रहे दंपती से बाइक सवार बदमाश झपट्टा मारकर बैग लूट ले गए । बैग मे 15 हजार की नकदी रखी हुई थी। पीड़ित दंपती ने थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी। पुलिस हुलिए के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है ।

रुपये निकालकर घर लौट रहे थे

थाना क्षेत्र के गांव जखौता निवासी निशात बाइक से पत्नी अनीता के साथ कस्बे मे आए थे । अनीता ने पंजाब नेशनल बैंक शाखा से 15 हजार रुपये खाते से निकाले, फिर दंपती कन्होई गांव के पास से होकर गांव लौट रहे थे। श्री सिद्वनाथ भुमियां बाबा आश्रम के पास ओवर ब्रिज से नीचे उतरते में पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आ धमके और बराबर में बाइक लगाकर अनीता के हाथ में लगे बैग में झपट्टा मारकर छीनकर ले गए। इस दौरान छीना-झपटी में अनीता बाइक से गिरकर चुटहिल हो गई। दंपती के अनुसार बैग में बैंक से निकाले गए 15 हजार रुपये व पास बुक रखी हुई थी । पीड़ित दंपती थाने पहुंची और घटना की जानकारी दी। इंस्पेक्टर सुबोध उपाध्याय ने बताया कि भागे बदमाशों का हुलिए के आधार पर तलाशा जा रहा है । बैंक शाखा व कस्बे में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है ।

chat bot
आपका साथी