बाजार में चोरी की नीयत से आए बदमाश पुलिस को देखकर भागे Aligarh news

शुक्रवार की रात कस्बा में पुलिसकर्मी गश्त कर गस्त कर रही थी तभी रात में करीब 130 बजे बाजार में चार पांच लोग संदिग्‍ध हालत में दिखाई दिए। गश्त कर रहे पुलिस कर्मियों ने टार्च की रोशनी उन पर की तो वह मोहल्ला यादववान की गली से होकर भाग निकले।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 11:37 AM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 11:37 AM (IST)
बाजार में चोरी की नीयत से आए बदमाश पुलिस को देखकर भागे Aligarh news
बाजार में आए चोरों के मंसूबों पर गश्‍ती पुलिस ने पानी फेर दिया।

अलीगढ़, जेएनएन : अकराबाद में देर रात चोरी के उद्देश्य से कस्बा के बाजार में आए चोरों के मंसूबों पर गश्‍ती पुलिस ने पानी फेर दिया। पुलिस को देखते ही वे भाग निकले। 

पुलिस को देखतेे भागे चोर 

शुक्रवार की रात कस्बा में पुलिसकर्मी गश्त कर गस्त कर रही थी, तभी रात में करीब 1:30 बजे बाजार में चार पांच लोग संदिग्‍ध हालत में दिखाई दिए। गश्त कर रहे पुलिस कर्मियों ने टार्च की रोशनी उन पर की तो वह हड़बड़ा कर मोहल्ला यादववान की गली से होकर भाग निकले। मामले की सूचना गश्ती पुलिस ने थाना पुलिस को दी। कस्बे में चोरों की मौजूदगी की सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक उमेश चंद शर्मा फोर्स के साथ कुछ ही समय में पहुंच गए और लेपर्ड कर्मियों तथा पुलिस जीप से कस्बे की गलियों को छान मारा।

बीते सप्‍ताह चोरों ने पांच दुकानों को बनाया था निशाना 

बता दें, कि अभी बीते सप्ताह चोरों ने कस्बा में पांच दुकानों को निशाना बनाते हुए हजारों रुपए का सामान पार कर दिया था। हालांकि चोर कस्बे की कई दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरो में कैद हुए थे। घटना के कई दिन बीत जाने के बावजूद थाना पुलिस चोरों तक नहीं पहुंच पाई है। इन घटनाओं के मद्देनजर पुलिस कस्बा सहित आसपास के क्षेत्र में विशेष सतर्कता बरत रही है। इसी का नतीजा था कि पुनः चोरी की नीयत से बाजार में आए चोर अपने मकसद में कामयाब नहीं हुए। थाना प्रभारी उमेश चंद शर्मा ने बताया है पुलिस क्षेत्र में पशु चोरी की  कई घटनाओं व कस्बा की दुकानों में हुई चोरियों को देखते हुए पुलिस दो पालियों में गश्त गश्त कर रही है।

chat bot
आपका साथी