शोहदों ने की सिपाही की पत्नी से अभद्रता, पांच के खिलाफ रिपोर्ट

सोफा चौकी पर तैनात सिपाही बाइक पर अपनी पत्नी को लेकर कस्बे में जा रहा था। तभी रास्ते में अनाज मंडी के पास कार सवार पांच लोगों ने सिपाही की पत्नी पर आवाज कसी करते हुए उससे अभद्रता कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 11:25 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 11:25 PM (IST)
शोहदों ने की सिपाही की पत्नी से   
अभद्रता, पांच के खिलाफ रिपोर्ट
शोहदों ने की सिपाही की पत्नी से अभद्रता, पांच के खिलाफ रिपोर्ट

अलीगढ़ : प्रदेश सरकार महिलाओं को सुरक्षित रखने के लिए एंटी रोमियो सहित कई कार्यक्रम चला रही है, लेकिन उसके बाद भी महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं, वो भी जब सिपाही की पत्नी के साथ छेड़छाड़ का मामला हो तो निश्चित ही प्रश्नचिन्ह खड़ा करने वाला है। घटना बुधवार देररात की है। कोतवाली क्षेत्र की सोफा चौकी पर तैनात सिपाही बाइक पर अपनी पत्नी को लेकर कस्बे में जा रहा था। तभी रास्ते में अनाज मंडी के पास कार सवार पांच लोगों ने सिपाही की पत्नी पर आवाज कसी करते हुए उससे अभद्रता कर दी। सिपाही ने युवकों की हरकतों का विरोध किया तो सिपाही के साथ हाथापाई की। सिपाही ने अपने आपको खैर थाने में सिपाही बताया तो युवक पीछे हट गए। बाद में कार सवारों ने सिपाही की बाइक के आगे अपनी कार लगा दी और सिपाही से नोकझोक होने लगी। राहगीरों की भीड़ लगी तो स्थानीय लोगों ने मामला रफा दफा करते हुए कार सवारों को वहां से भगा दिया। सिपाही ने घटना की तहरीर थाने में दी। पीड़ित सिपाही लोकेन्द्र सिंह की तहरीर पर प्रवीन पुत्र जयपाल निवासी संग्रामपुर व चार अज्ञात युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। कस्बा चौकी इंचार्ज अंकित कुमार ने बताया कि एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। कार की तलाश की जा रही है। घटना में कुछ लोगों के नाम प्रकाश में आए हैं। पुलिस जांच में जुटी है। शीघ्र ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जायगा।

युवती के साथ की छेड़छाड़

इगलास : कोतवाली क्षेत्र के गांव जमों निवासी एक युवती का कहना है कि बुधवार सुबह गांव के ही छैल बिहारी ने रास्ते में उसके साथ छेड़छाड़ व मारपीट की थी। वहीं गांव कनौरिया के शाबिर का आरोप है कि गांव के ही राहुल, पुष्पेंद्र, सोमवीर, मीना देवी ने उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने दोनों घटनाओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

chat bot
आपका साथी