आरटीओ एजेंट की हत्या का मुख्य आरोपित दबोचा, पैर में लगी गोली

बन्नादेवी क्षेत्र के भीकमपुर हाईवे पुलिया पर मुठभेड़ जासं अलीगढ़ बन्नादेवी क्षेत्र में आरट

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Nov 2020 08:55 PM (IST) Updated:Sat, 07 Nov 2020 08:55 PM (IST)
आरटीओ एजेंट की हत्या का मुख्य 
आरोपित दबोचा, पैर में लगी गोली
आरटीओ एजेंट की हत्या का मुख्य आरोपित दबोचा, पैर में लगी गोली

बन्नादेवी क्षेत्र के भीकमपुर हाईवे पुलिया पर मुठभेड़ जासं, अलीगढ़ : बन्नादेवी क्षेत्र में आरटीओ दफ्तर के गेट पर एजेंट की हत्या में मुख्य आरोपित दीपक टेढ़ा को पुलिस ने शुक्रवार रात मुठभेड़ में दबोच लिया। करीब पौने दो बजे भीकमपुर हाईवे पुलिया के पास हुई बदमाश में बदमाश के पैर में गोली लगी, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक आरोपित को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। अभी पांच बदमाश फरार हैं।

गांधीपार्क क्षेत्र के सिधौली निवासी भूपेंद्र से धनीपुर निवासी दीपक टेढ़ा ने लॉकडाउन से पहले 10 हजार रुपये उधार लिए थे। भूपेंद्र ने कई बार रुपये मांगे, मगर दीपक आनाकानी करता रहा। दीपक टेढ़ा ने रिश्ते के मामा किट्टू व अन्य के साथ मिलकर भूपेंद्र को मारने की योजना बनाई। 31 अक्टूबर को दीपक साथियों के साथ आरटीओ कार्यालय पहुंचा। यहां भूपेंद्र को देखते ही गोलियां बरसां दीं। भूपेंद्र के पैर में गोली लगी, जबकि अन्य एजेंट 50 वर्षीय रामकिशन निवासी कुंवर नगर मूल निवासी इमरौली (हरदुआगंज) के भी पैर में गोली लग गई। रामकिशन ने जेएन मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया। पुलिस ने पहले चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया, फिर तीन नाम और बढ़ाए गए। पुलिस ने दो नवंबर को आरोपित सुमित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। शुक्रवार रात पुलिस भीकमपुर हाईवे पुलिया के पास चेकिग कर रही थी, तभी दीपक टेढ़ा गभाना की ओर से आता दिखा। उसने पुलिस को देखकर बाइक मोड़ ली और फायरिग शुरू की। पुलिस ने भी गोलियां चलाईं। बन्नादेवी इंस्पेक्टर धीरेंद्र मोहन शर्मा ने बताया कि आरटीओ के गेट पर हुए गोलीकांड में दीपक टेढ़ा मुख्य आरोपित है। उससे बाइक, तमंचा व सात कारतूस मिले हैं।

.........

दीपक बोला-भूपेंद्र ने मेरी

मां से कहे थे अपशब्द

दीपक के मुताबिक, घटना से चार-पांच दिन पहले वह सुमित की बाइक लेकर गया था। तब भूपेंद्र ने बाइक में तोड़फोड़ कर दी थी। फिर घर आकर उसकी मां से अपशब्द कहे। यह बात उसने अपने रिश्ते के मामा किट्टू को बताई। इसके बाद सभी ने मिलकर भूपेंद्र को मारने की योजना बनाई। दीपक ने घटना के वक्त 10-12 राउंड फायर किए थे।

.............

घटना के बाद भाग गया था

नोएडा, चोरी की है बाइक

गोलीकांड के बाद सभी आरोपित अलग-अलग जगह भाग गए थे। दीपक नोएडा भाग गया था। शुक्रवार देररात धनीपुर लौट रहा था। जो अपाचे बाइक मिली है, वो भी चोरी की है। बाइक के रजिस्ट्रेशन व चेसिस नंबर में अंतर था। पुलिस इसका पता लगा रही है कि बाइक कहां से चोरी हुई थी।

chat bot
आपका साथी