मिस काल से शुरू प्रेम कहानी 'मिसेज' बनने के करीब पहुंचकर मिस हो गयी, जानिए पूरा मामला Aligarh news

प्रेम कहानी करीब छह महीने पुरानी है। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की युवती ने अपने किसी परिचित को मोबाइल से फोन किया। मिस काल नौहझील के युवक के पास जा पहुंची। वापस काल की तो दोनों के बीच आपसी बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 03:24 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 05:26 PM (IST)
मिस काल से शुरू प्रेम कहानी 'मिसेज' बनने के करीब पहुंचकर मिस हो गयी, जानिए पूरा मामला Aligarh news
फोन पर मिस काल से शुरू हुई प्रेम कहानी थाने में समझौते तक पहुंची।

अलीगढ़, जेएनएन। कहावत है कि प्यार कभी जाति, मजहब को नहीं देखता। ऐसा ही कुछ खैर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की युवती के साथ हुआ। मोबाइल फोन पर बातें करने के दौरान अचानक गई मिस काल उसके प्यार का जरिया बन गई। घंटों फाेन पर बातों के बाद दोनों प्रेमी युगल इस कदर आपस में घुल मिल गए कि उन्होंने अपनी नई दुनिया बसाने की तैयारी कर ली। युवती अपने घर से युवक के पास नौहझील (मथुरा) पहुंच गई। किसी तरह युवती के स्वजन को जानकारी हो गई और पीछा करते हुए वहां पहुंच गई। युवती जिद पर अड़ गई कि शादी करेगी तो इसी युवक से अन्यथा जान दे देगी। स्वजन युवक व युवती को ले आए और मामला कोतवाली तक जा पहुंचा। देर रात तक युवती के स्वजन उसे मनाने में जुटे थे, जबकि वह शादी करने की जिद पर अड़ी हुई थी।

छह महीने में परवान चढ़ी प्रेम कहानी

प्रेम कहानी करीब छह महीने पुरानी है। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की युवती ने अपने किसी परिचित को मोबाइल से फोन किया। मिस काल नौहझील के युवक के पास जा पहुंची। वापस काल की तो दोनों के बीच आपसी बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया। घंटों चोरी-छिपे दोनों एक-दूसरे से बातें करने लगे। बातचीत में ही दोनों ने साथ रहने का फैसला कर लिया। हालांकि युवक व युवती दोनों अलग-अलग बिरादरी के हैं। प्रेम प्रसंग की भनक किसी तरह युवती के स्वजन को हुई तो उन्होंने बंदिशें लगानी शुरू कर दी। युवती को यह नागवार लगा और उसने घर छोड़ने का फैसला कर लिया। मंगलवार को युवती चुपके से घर से निकल गई और नौहझील में युवक के पास जा पहुंची। कुछ ही देर में युवती के स्वजन भी उसे तलाशते हुए पहुंच गए। उन्होंने युवती को साथ चलने को कहा तो वह शादी की जिद पर अड़ गई।

घंटों चली पंचायत में नहीं निकला कोई निष्‍कर्ष

घंटों पंचायत के बाद भी कोई हल न निकला तो युवती के स्वजन दोनों को लेकर कोतवाली खैर में आ गए। यहां देर रात तक दोनों को समझाने का दौर चलता रहा। युवक तो दबाव में शादी करने से मुकर गया, लेकिन युवती जिद पर अड़ गई। युवती का कहना है कि शादी करेगी तो इसी युवक से नहीं तो जान दे देगी। हालांकि देर रात तक समझौते के प्रयास जारी थे। इंस्पेक्टर खैर प्रवेश कुमार ने बताया कि युवक -युवती दोनों बालिग है। अभी दोनों पक्षों में समझौते की बात चल रही है। किसी भी पक्ष से शिकायत नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी