दूसरी शादी रचाने पहुंचे दूल्हा ने युवक पर किया जानलेवा हमला

गभाना थाना क्षेत्र के गांव सैमला में दूसरी शादी रचाने पहुंचे दूल्हा उसके पिता व साथी ने पहली पत्नी के मायके पक्ष से जुड़े एक युवक पर जानलेवा हमला कर उसे घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Dec 2020 12:45 AM (IST) Updated:Fri, 18 Dec 2020 12:45 AM (IST)
दूसरी शादी रचाने पहुंचे दूल्हा ने  
युवक पर किया जानलेवा हमला
दूसरी शादी रचाने पहुंचे दूल्हा ने युवक पर किया जानलेवा हमला

अलीगढ़ : गभाना थाना क्षेत्र के गांव सैमला में दूसरी शादी रचाने पहुंचे दूल्हा, उसके पिता व साथी ने पहली पत्नी के मायके पक्ष से जुड़े एक युवक पर जानलेवा हमला कर उसे घायल कर दिया। घटना 10 दिसबंर की है। पीड़ित ने इस मामले में गुरुवार को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कस्बा लोधा निवासी यशपाल सिंह ने बताया कि विजयगढ़ थाना क्षेत्र के गांव शहबाजपुर निवासी चित्रपाल सिंह की बेटी का विवाह बुलंदशहर के थाना ककोड़ क्षेत्र के गांव इनायतपुर निवासी राहुल कुमार से 28 अप्रैल 2015 को हुआ था। आरोप है कि राहुल पर बेटी को दहेज के लिए उत्पीड़न करने पर चित्रपाल सिंह ने विजयगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज करा रखा है। यशपाल सिंह के अनुसार उन्हें राहुल कुमार के बिना तलाक दिए ही व कोर्ट में चल रहे दहेज उत्पीड़न के मुकदमे के बाद भी सैमला गांव में दूसरी शादी रचाने को बरात लेकर आने की जानकारी मिली। इस पर वह चित्रपाल सिंह व नरेश निवासी सासनी, हाथरस के साथ गांव सैमला में रात आठ बजे पहुंचे। आरोप है कि राहुल, उसके पिता तेजवीर व साथी सुमित ने उन्हें गांव के बाहर घेर लिया और मारपीट करते हुए जान से मारने की नीयत से फायर किया। राइफल की बट से कनपटी पर प्रहार कर घायल कर दिया। शोर-शराबे पर ग्रामीणों के आने पर हमलावर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। यशपाल सिंह ने बताया कि मारपीट में गंभीर रूप से घायल होने पर मुकदमा नहीं दर्ज करा सके थे। इंस्पेक्टर सुबोध कुमार उपाध्याय ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी