शौच को गई बच्ची नाले में डूबी, घंटों बाद भी नहीं चला सुराग, गोताखोर तलाश में जुटे Aligarh news

थाना गांधीपार्क क्षेत्र के धीरधरपुर गड़ियावली में सोमवार सुबह घर से शौच करने निकली छह साल की मासूम गांव के बाहर नाले में डूब गई। बच्ची का अब तक कोई सुराग नहीं लग सका है। जिसकी तलाश में ग्रामीणों के अलावा स्थानीय गोताखोर भी जुटे हुए हैं।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 03:56 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 04:05 PM (IST)
शौच को गई बच्ची नाले में डूबी, घंटों बाद भी नहीं चला सुराग, गोताखोर तलाश में जुटे Aligarh news
थाना गांधीपार्क क्षेत्र के गिरधरपुर गड़ियावली में नाले में डूबी छह वर्षीय देवकी ।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता । थाना गांधीपार्क क्षेत्र के धीरधरपुर गड़ियावली में सोमवार सुबह घर से शौच करने निकली छह साल की मासूम गांव के बाहर नाले में डूब गई। बच्ची का अब तक कोई सुराग नहीं लग सका है। जिसकी तलाश में ग्रामीणों के अलावा स्थानीय गोताखोर भी जुटे हुए हैं।

सुबह नौ बजे शौच को निकली बच्‍ची

गांव निवासी पवन कुमार टेंपो चालक है। वे सुबह टेंपो लेकर काम पर निकल गए। पत्नी किरन भी घरेलू काम में जुट गई। सुबह करीब नौ बजे पवन की छह वर्षीय बेटी देवकी पड़ोसी बच्चों के साथ गांव के बाहर मंदिर पर खेल रही थी। तभी बच्ची शौच को नाले की ओर चली गई। किसी तरह देवकी का पैर फिसल गया और वह नाले में डूब गई। बच्चों ने शोर मचाया तो बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां आ गए और बच्ची की तलाश में जुट गए। इलाका पुलिस भी मौके पर आ गई । सफलता न मिलने पर दमकल व स्थानीय गोताखोरों की मदद ली गई।

दोपहर तीन बजे तक नहीं मिला सुराग

संयुक्त टीम नाले में डूबी बच्ची की तलाश में जुटी हुई है। दोपहर तीन बजे तक लापता मासूम का कोई सुराग नहीं लग सका था। हादसे के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जुटे हुए हैं। मां किरन, दादी शकुंतला देवी समेत स्वजन बेहाल हैं। गांधीपार्क इंस्पेक्टर वंशीधर पांडे ने बताया कि नाले में डूबी बच्ची की तलाश जारी है।

chat bot
आपका साथी