सहेली से मिलने आई युवती की घर में बंदकर पिटाई, पांच नामजद Aligarh news

अतरौली के थाना पालीमुकीमपुर क्षेत्र के गांव भमसोई में अपनी दोस्त से मिलने आई युवती को आरोपित लोगों ने लाठी-डंडों से मारपीट कर डाली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल हुई युवती को उपचार के लिए सीएचसी भेज दिया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 10:13 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 01:47 PM (IST)
सहेली से मिलने आई युवती की घर में बंदकर पिटाई, पांच नामजद Aligarh news
सहेली के घरवालो की पिटाई से घायल युवती।

अलीगढ़, जेएनएन। अतरौली के थाना पालीमुकीमपुर क्षेत्र के गांव भमसोई में अपनी दोस्त से मिलने आई युवती को आरोपित लोगों ने लाठी-डंडों से मारपीट कर डाली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल हुई युवती को उपचार के लिए सीएचसी भेज दिया। डाक्टरों ने युवती की गंभीर हालत देखते हुए मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। जहां युवती की हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़ित युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

घर में बंद कर आरोपितों ने की पिटाई

थाना अकराबाद क्षेत्र के गांव आमामदापुर निवासी बबली पुत्री राजवीर शर्मा शुक्रवार की दोपहर अपनी दोस्त दीपिका शर्मा से मिलने उसके गांव भमसोई आई थी। दोस्त के घर पहुंचने पर अचानक दीपिका के भाई, पिता व चाचा आदि ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट का विरोध करने पर आरोपित सभी लोगों ने घर में बंद करके उसकी लाठी-डंडों से पिटाई की। जैसे-तैसे उसने वहां से भाग कर अपनी जान बचाते हुए पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को पकड़ते हुए घायल हुई युवती को सीएचसी उपचार के लिए भेज दिया। जहां से डॉक्टरों ने युवती की गंभीर हालत देखते हुए मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। एसओ नरेश कुमार के अनुसार युवती की तहरीर पर गांव भमसोई निवासी जितेंद्र, नरेश शर्मा, सुरेश शर्मा, सम्राट शर्मा व संजय शर्मा के खिलाफ विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

chat bot
आपका साथी