अलीगढ़ के टप्पल क्षेत्र में गला दबाकर की गई बच्ची की हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ राजफाश

अलीगढ़ के टप्पल क्षेत्र में जिस बच्ची का शव खेत में पड़ा मिला उसकी मौत का कारण स्पष्ट हो गया है। गला दबाकर हत्या की गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह पता लगा है। अब पुलिस हत्या करने वाले की तलाश में जुटी है।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 07:49 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 07:49 PM (IST)
अलीगढ़ के टप्पल क्षेत्र में गला दबाकर की गई बच्ची की हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ राजफाश
टप्पल क्षेत्र में बच्ची का शव मिला था। इसकी हत्या गला दबाकर की गई है।

जासं, अलीगढ़: टप्पल क्षेत्र के एक गांव में सोमवार को घर से स्कूल के लिए निकली आठ साल की बच्ची की हत्या गला दबाकर की गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ है। दुष्कर्म की अभी पुष्टि नहीं हो सकी है। इसके लिए स्लाइड व विसरा प्रिजर्व किया गया है। मंगलवार की सुबह प्रशासनिक अधिकारियों के समझाने पर स्वजन ने बच्ची का अंतिम संस्कार कर दिया। डीएम सेल्वा कुमारी व एसएसपी कलानिधि नैथानी ने स्वजन को ढांढस बंधाया। साथ ही कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस घटना से पूरे क्षेत्र में तनाव है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।

घर से स्कूल के लिए निकली थी बच्ची 

टप्पल से करीब पांच किलोमीटर दूर स्थित एक गांव में नौकरीपेशा युवक की आठ वर्षीय बेटी सोमवार सुबह घर स्कूल गई थी, लेकिन स्कूल नहीं पहुंची थी। करीब 11 बजे बच्ची की दादी पशुओं के लिए चारा लेने खेत पर गई। रास्ते में जामुन के पेड़ के नीचे बच्ची का स्कूल बैग व चप्पल पड़ी मिलीं। इसके बाद बच्ची तलाश की गई। पेड़ से कुछ दूर स्थित धान के एक खेत में बच्ची का शव पड़ा मिला। मुंह में मिट्टी भरी हुई थी। टी-शर्ट पर खून के निशान थे।

ग्रामीणों ने किया था हंगामा 

ग्रामीणों ने पुलिस को काफी देर तक शव भी नहीं उठने दिया था। देर रात बच्ची के शव का डाक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया। पोस्टमार्टम करने वाले डाक्टरों के अनुसार बच्ची का गला दबाकर हत्या की गई है। दुष्कर्म की आशंका के चलते स्लाइड तैयार कराकर विसरा भी प्रिजर्व किया गया है।

मामला दर्ज 

एसपी देहात शुभम पटेल ने बताया कि स्वजन की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हत्या करने वालों की तलाश में तीन टीमें जुटी हुई हैं, जल्द घटना का राजफाश किया जाएगा। उधर गांव में पीड़ित के घर राजनैतिक दलों से जुड़े लोगों के पहुंचने व सांत्वना देने का क्रम जारी है।

chat bot
आपका साथी