अलीगढ़ के पिसावा में पंचायत के सामने युवती ने पति को छोड़ प्रेमी संग रहने का लिया फैसला

युवती की जिद से हारकर ससुरालीजनों व पंचायत ने उसे प्रेमी के साथ ही भेजने का फैसला सुना दिया है। युवती की शादी दो दिन पहले ही हुई थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 01:56 AM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 01:56 AM (IST)
अलीगढ़ के पिसावा में पंचायत के सामने युवती ने पति को छोड़ प्रेमी संग रहने का लिया फैसला
अलीगढ़ के पिसावा में पंचायत के सामने युवती ने पति को छोड़ प्रेमी संग रहने का लिया फैसला

जासं, अलीगढ़ : पिसावा क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी की मोहब्बत के आगे दो दिन पहले हुई शादी टिक नहीं पाई। युवती भरी पंचायत के सामने पति को छोड़ प्रेमी के साथ जीवन गुजारने पर अड़ गई। युवती की जिद से हारकर ससुरालीजनों व पंचायत ने उसे प्रेमी के साथ ही भेजने का फैसला सुना दिया है। युवती की शादी दो दिन पहले ही हुई थी।

हुआ यूं कि पिसावा क्षेत्र के एक गांव की 20 वर्षीय युवती 18 मई को गांव के ही एक युवक के साथ फरार हो गई थी। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था। युवती के स्वजन ने मुकदमा दर्ज करा दिया। 22 मई को पुलिस ने युवती को बरामद करने के बाद बयान कराए। इसमें युवती ने पुलिस को प्रेमी के साथ कोर्ट मैरिज करने की बात बताई, लेकिन तब युवती के पिता किसी प्रकार युवती को समझाकर साथ ले गए थे। इसके बाद आनन-फानन 18 जुलाई को हरियाणा के फरीदाबाद में युवती की शादी कर दी। युवती ने ससुराल पहुंचते ही पति को प्रेमी के साथ कोर्ट मैरिज के बारे में बता दिया। ससुरालियों ने कोर्ट मैरिज के कागज मांगे तो युवती ने अपने प्रेमी को पति का वाट्सएप नंबर देकर सारे कागजात मंगवा लिए। इसके बाद ससुरालीजनों ने युवती के मायके में बात करके बेटी को ले जाने के लिए कहा। 19 जुलाई को पिता युवती को फरीदाबाद से गांव ले आए। मंगलवार को फरीदाबाद से युवती की सास यहां आईं और मामले को सुलझाने के लिए कहा गया। ऐसे में पंचायत बुलाई गई। इसमें युवती ने ससुराल न जाने को कहा। साथ ही भाई, माता, पिता से संबंध खत्म करके प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ गई। इस पर पंचायत ने भी युवती के पक्ष में फरमान जारी करते हुए उसे प्रेमी के साथ भेजने का फैसला लिया है।

chat bot
आपका साथी