जिस बेटे की तलाश में नोएडा में भटक रहा पिता, उसकी लाश घर से चंद दूरी पर बंद कमरे में मिली, जानिए पूरा मामला

अलीगढ़ जागरण संवाददाता। कोतवाली इगलास क्षेत्र में छह दिन पहले लापता हुए एक मंदबुद्धि युवक का शव बंद कमरे में मिलने से सनसनी फैल गयी। सूचना पर पहुंची फोरेंसिक टीम व पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Anil KushwahaPublish:Sat, 04 Dec 2021 04:31 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 04:32 PM (IST)
जिस बेटे की तलाश में नोएडा में भटक रहा पिता, उसकी लाश घर से चंद दूरी पर बंद कमरे में मिली, जानिए पूरा मामला
जिस बेटे की तलाश में नोएडा में भटक रहा पिता, उसकी लाश घर से चंद दूरी पर बंद कमरे में मिली, जानिए पूरा मामला

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। कोतवाली इगलास क्षेत्र में छह दिन पहले लापता हुए एक मंदबुद्धि युवक का शव बंद कमरे में मिलने से सनसनी फैल गयी। सूचना पर पहुंची फोरेंसिक टीम व पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

छह दिन पहले लापता हो गया था मंदबुद्धि युवक

गांव अरनियां गढ़ी निवासी करमवीर सिंह का 19 वर्षीय पुत्र आकाश उर्फ लुक्का जो कि विकलांग व मन्दबुद्धि था करीब छः दिन पहले लापता हो गया था। स्‍वजन लगातार उसकी तलाश कर रहे थे लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। आलम ये रहा कि कोई गलत सूचना दे देता था तो भी स्‍वजन उस जगह पहुंचकर आकाश को ढूंढ़ने का प्रयास करने लगते थे। यहां तक कि स्‍वजन उसे अलीगढ़ और नोएडा तक खोज आए लेकिन सफलता नहीं मिली।

घर से चंद दूरी पर स्‍थित मकान के बंद कमरे में मिला शव

करमवीर के घर से कुछ ही दूरी पर महिपाल सिंह का मकान करीब एक माह से बंद पड़ा था, जिसकी साफ साफाई के लिए पड़ोस में रहने वाले भीमसेन की पत्‍नी प्रीति शनिवार की सुबह पहुंची तो बंद कमरे में युवक का शव पड़ा देखा। जिसके बाद उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग जमा हो गए।  शव आकाश का था। सूचना मिलते ही स्‍वजन रोने बिलखने लगे। मामले की सूचना किसी ने इगलाव कोतवाली में दी। सूचना पर इगलाव कोतवाल व गोरई चौकी प्रभारी सुरेंद्र राणा भी मौके पर पहुंच गए। फोरेंसिक टीम भी मौके पर बुला ली गयी। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों के अनुसार जिस समय आकाश का शव मिला उस समय उसके पिता उसकी तलाश में नोएडा गए हुए थे। सूचना मिलने पर वे भी लौट कर आये हैंं। आकाश की एक बड़ी बहन और दो छोटे भाई है।  

अनियंत्रित हुई कार कई वाहनों को मारी टक्कर, छह घायल

अलीगढ़। बन्नादेवी क्षेत्र के गूलर रोड पर गायत्री पैलेस के पास शुक्रवार देर शाम अनियंत्रित हुई एक कार ने कई वाहनों व राहगीरों को टक्कर मार दी। इससे इलाके में खलबली मच गई। हादसे में एक महिला समेत छह लोग घायल हो गए। जिन्हें निजी अस्पताल के अलावा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपित चालक को िहरासत में ले लिया है। बन्नादेवी इंस्पेक्टर सुभाष बाबू ने बताया कि देहलीगेट की ओर से देर शाम करीब आठ बजे एक तेज रफ्तार इंडिगो कार गूलर रोड गायत्री पैलेस के पास पहुंची। चालक कार से नियंत्रण खो बैठा। इस बीच कार बाइक सवार व पैदल राहगीरों से टकरा गई। इससे वहां खलबली मच गई। हादसे में बाइक सवार गूलर रोड की बिल्डर वाली गली निवासी तरूण वाष्र्णेय, क्वार्सी के शंकर बिहार कालोनी निवासी राजीव चौधरी, व दिनेश कुमार, रसलगंज के दानपुर कंपाउंड निवासी पैदल राहगीर रिहाना पत्नी इकबाल, सराय रहमान निवासी तब्बसुम समेत छह लोग घायल हो गए। घायलों को निजी अस्पताल व जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपित कार चालक नशे में धुत बताया गया है उसका डाक्टरी परीक्षण कराया जा रहा है। कार को कब्जे में ले लिया गया है।