आंगन में सोता रहा परिवार, चोरों ने खंगाल लिया घर Aligarh news

अतरौली कोतवाली क्षेत्र के गांव कुंजलपुर में चोरों ने एक मकान को निशाना बनाते हुए उसमें नकब लगा दिया चोर मकान से नगदी जेवर समेत लाखों का सामान लेकर फरार हो गए। सूचना पाकर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 11:30 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 01:46 PM (IST)
आंगन में सोता रहा परिवार, चोरों ने खंगाल लिया घर Aligarh news
मकान में की गयी सेंधमारी को दिखाता मकान मालिक।

अलीगढ़, जेएनएन । अतरौली  कोतवाली क्षेत्र के गांव कुंजलपुर में चोरों ने एक मकान को निशाना बनाते हुए उसमें नकब लगा दिया, चोर मकान से नगदी जेवर समेत लाखों का सामान लेकर फरार हो गए। सूचना पाकर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जहां पुलिस ने घटना की जानकारी करते हुए डॉग स्क्वायड टीम को मौके पर बुला लिया। टीम ने मौके से सबूत एकत्रित किए हैं।

सगाई समारोह में गया था परिवार

गांव कुंजलपुर निवासी मुकेश चंद शर्मा पुत्र गंगाराम शर्मा रविवार को अपने परिवार के साथ भांजी के बेटे की सगाई में ताला नगरी गए थे। सगाई समारोह के समापन के बाद वह अपने परिवार के साथ रात्रि करीब साड़े 11 बजे अपने घर आ गए थे। समारोह में शामिल होने पर परिवार के सभी लोग काफी थक चुके थे। जिसके चलते परिवार के सभी लोग मकान के आंगन में ही सो गए। उसी दौरान अज्ञात चोरों ने उनके मकान में नकब लगा दिया और अंदर प्रवेश कर गए। चोर मकान से सोनी की चार चूड़ी, मंगलसूत्र, पाजेब समेत आदि जेवर व 70000 की नगदी, बर्तन, कपड़े समेत लाखों की संपत्ति लेकर फरार हो गए। परिजनों की जब नींद खुली तो मकान में नकब देख उनके होश उड़ गए। घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना की जानकारी करते हुए जिला मुख्यालय से डॉग स्क्वायड टीम को बुलाते हुए मौके से सबूत एकत्रित कराए। पीड़ित मकान स्वामी की ओर से घटना की तहरीर पुलिस को दे दी गई है।

chat bot
आपका साथी