हाईस्कूल परीक्षा परिणाम आने पर खुशी से खिल उठे बच्चों के चेहरे Aligarh news,

अलीगढ़ जेएनएन । सीबीएसई हाईस्कूल परीक्षा परिणाम सत्र 2020-21 घोषित होते ही बच्चों के मासूम चेहरे खुशी से खिलखिला उठे और अपनी वर्षभर की मेहनत का परिणाम पाकर हर्ष से झूमने लगे व एक दूसरे को बधाई देते नजर आए।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 03:58 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 05:23 PM (IST)
हाईस्कूल परीक्षा परिणाम आने पर खुशी से खिल उठे बच्चों के चेहरे Aligarh news,
एलबीके पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल इगलास में मेधावियों को मिठाई खिलाते प्रबंधक।

अलीगढ़, जेएनएन । सीबीएसई हाईस्कूल परीक्षा परिणाम सत्र 2020-21 घोषित होते ही बच्चों के मासूम चेहरे खुशी से खिलखिला उठे और अपनी वर्षभर की मेहनत का परिणाम पाकर हर्ष से झूमने लगे व एक दूसरे को बधाई देते नजर आए।

एलबीके पब्‍लिक सीनियर सेकेंडरी स्‍कूल का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत

गत वर्षो की भांति वर्ष 2021 में भी एलबीके पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल इगलास का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा। जिसमें रिया उपाध्याय ने 97.6 अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान प्राप्त किया है। द्वितीय स्थान स्नेहा वर्मा ने 97.2 अंकों के साथ प्राप्त किया है। तृतीय स्थान सुनिधि चौधरी ने 96.0 अंकों के साथ प्राप्त किया है। आखिरकार कड़ी मेहनत लगन और ऑनलाइन शिक्षा के माध्यम से बच्चों ने आपदा में अवसर खोज कर श्रेष्ठ प्रदर्शन कर विद्यालय व क्षेत्र का नाम रोशन किया। विद्यालय के छात्रों में क्रमशः रिया उपाध्याय, रीति अग्रवाल, स्नेहा वर्मा, सुनिधि चौधरी, सनी चौधरी, उत्कर्षा उपाध्याय ने सभी विषयों में 99 अंक प्राप्त किए हैं। विद्यालय में परीक्षा में सम्मिलित कुल 81 बच्चों में से 12 बच्चों ने 90% से ऊपर अंक प्राप्त किए हैं और 57 बच्चों ने प्रथम श्रेणी में परीक्षा पास की। इस अवसर पर विद्यालय की प्रधानाचार्य रुबीना शाहीन व प्रबंधक हरीमोहन अग्रवाल ने बच्चों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

chat bot
आपका साथी