चालक को झपकी आने से डिवाइडर से टकराया आटो, मां-बेटा गंभीर Aligarh news

मंगलवार को अलीगढ़ से सवारी लेकर जा रहा आटो जवां के नहर सुमेरा झाल के पास डिवाइडर से टकरा गया जिससे आटो में बैठे मां -बेटा घायल हो गए। घायलों को पास के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। मामले में आटो चालक के खिलाफ थाने में तहरीर दी गयी है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 01:54 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 01:54 PM (IST)
चालक को झपकी आने से डिवाइडर से टकराया आटो, मां-बेटा गंभीर Aligarh news
आटो के डिवाइडर से टकराने के बाद घायल महिला।

अलीगढ़, जेएनएन : मंगलवार को अलीगढ़ से सवारी लेकर जा रहा आटो जवां के नहर सुमेरा झाल के पास डिवाइडर से टकरा गया, जिससे आटो में बैठे मां -बेटा घायल हो गए। घायलों को पास के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। मामले में आटो चालक के खिलाफ थाने में तहरीर दी गयी है।

रिश्‍तेदारी में जा रहे थे

जहांगीराबाद के मोहल्‍ला गायत्रीनगर निवासी गजेंद्र पुत्र रविकरन अपनी पत्नी कविता व पुत्र विवेक के साथ कहीं रिश्तेदारी से आ रहे थे। उन्होंने अलीगढ़ रेलवे स्टेशन से 600 रुपया किराए में एक आटो जहांगीराबाद के लिए बुक किया। करीब 4:45 बजे गजेंद्र का परिवार आटो में बैठकर जहांगीराबाद  जा रहा था कि 5:30 बजे जवां नहर पुल पर आटो चालक को झपकी आ गयी जिससे आटो डिवाइडर से टकरा गया, जिसमें गजेंद्र, कविता व विवेक तीनों के चोट आई, इनमें से कविता की रीढ़ की हड्डी में चोट लगने के कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गई, वही उसके पुत्र विवेक के सीधे हाथ की हड्डी टूट जाने से वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया। मामले की सूचना गजेंद्र ने पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर पहुंचकर ऑटो को चालक के साथ थाने ले आई। यहां गजेंद्र ने ऑटो चालक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। इसके  बाद वह परिवार के इलाज के लिए किसी प्राइवेट नर्सिंग होम के लिए रवाना हो गया।

chat bot
आपका साथी