Breaking news : चालक ने साथी के साथ मिलकर किया था माल गायब, 24 घंटे में ट्रक सहित 35 लाख की सरिया बरामद Aligarh news

कोतवाली सिकंदराराऊ में 35 लाख रुपये की लोहे की सरिया से भरा ट्रक चालक सहित गायब हो जाने की तहरीर ट्रक मालिक ने दी थी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस छानबीन में जुटी हुई थी।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 03:45 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 03:45 PM (IST)
Breaking news : चालक ने साथी के साथ मिलकर किया था माल गायब, 24 घंटे में ट्रक सहित 35 लाख की सरिया बरामद  Aligarh news
पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही चालक व उसके साथी को मय माल व ट्रक के पकड़ लिया।

हाथरस, जेएनएन। कोतवाली सिकंदराराऊ में 35 लाख रुपये कीमत की लोहे की सरिया से भरा ट्रक चालक सहित गायब हो जाने की तहरीर ट्रक मालिक ने दी थी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस छानबीन में जुटी हुई थी। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही चालक व उसके साथी को मय माल व ट्रक के पकड़ लिया। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

26 टन सरिया लदा था ट्रक में

सोमवार को विनोद कुमार निवासी सुभाष नगर मंडी गोविंदपुर, जिला फतेहगढ द्वारा थाना सिकंदराराऊ पर तहरीर दी थी। ट्रक मालिक का आरोप था कि उसके ट्रक नंबर पीबी 11सी क्यू 7593 के चालक रामू सिंह निवासी गजा खेडा थाना हैथरगढ बाराबंकी द्वारा ट्रक पर लदी लगभग 26 टन सरिया (लोहा) मय ट्रक सहित लेकर गायब हो गया है। ट्रक मालिक ने आशंका जाहिर की थी कि चालक सरिया बेचने को लेकर गायब हुआ है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मंगलवार को विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने जल्द से जल्द वारदात का पर्दाफाश किए जाने के निर्देश इंस्पेक्टर प्रवेश राणा को दिए थे। पुलिस ने भागदौड़ कर ट्रक चालक व तीन अन्य शातिरों को मय माल व ट्रक के पकड़ लिया। पुलिस ने चालक रामू सिंह के अलावा इमरान निवासी जवार थाना इगलास, अलीगढ़ है। पुलिस ने दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी