इगलास के लाल के रूप में देश को मिला लेफ्टिनेंट, गौरवान्‍वित हुए क्षेत्र Aligarh news

इगलास कस्बा के मंडी रोड निवासी सूबेदार चंद्रपाल सिंह का बेटा रोहित चौधरी सेना में लेफ्टीनेंट बना है। उसकी सफलता पर पर स्वजन व शुभचिंतकों को भारी खुशी है। उनकी सफलता से क्षेत्र का ही नहीं जनपद का गौरव बढ़ा है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 02:44 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 02:44 PM (IST)
इगलास के लाल के रूप में देश को मिला लेफ्टिनेंट, गौरवान्‍वित हुए क्षेत्र Aligarh news
इगलास कस्बा के मंडी रोड निवासी सूबेदार चंद्रपाल सिंह का बेटा रोहित चौधरी सेना में लेफ्टीनेंट बना है।

अलीगढ़, जेएनएन । इगलास कस्बा के मंडी रोड निवासी सूबेदार चंद्रपाल सिंह का बेटा रोहित चौधरी सेना में लेफ्टीनेंट बना है। उसकी सफलता पर पर स्वजन व शुभचिंतकों को भारी खुशी है। उनकी सफलता से क्षेत्र का ही नहीं जनपद का गौरव बढ़ा है।

परिजनों व शुभचिंतकों में खुशी की लहर

सूबेदार चंद्रपाल सिंह मूलत: नया बास खैर के रहने वाले हैं, पिछले काफी वर्षो से परिवार के साथ यहां मंडी रोड पर रह रहे हैं। उनकी चार संताने हैं जिनमें सबसे बड़ा बेटा विनीत हाथरस आरटी ऑफिस में सेवा कर रहे हैं। उससे छोटा अर्जुन सेना में ही क्लर्क है। तीसरे नंबर के बेटे रोहित चौधरी ने राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल बंगलौर से शिक्षा ग्रहण करते हुए एनडीए की परीक्षा पास की और उसका चयन लेफ्टीनेंट के पद पर आर्मी में 2017 में हो गया था। शनिवार को इंडियन मिलिट्री अकादमी देहरादून में हुई पासिंग परेड में सफल होने पर परिजनों के साथ ही शुभचिंतकों में खुशी का माहौल है। बड़े भाई विनीत चौधरी ने पासिंग परेड में पहुंचकर छोटे भाई को बधाई देते हुए परिवार की ओर से शुभकामनाएं दीं। वहीं रोहित ने सफलता प्राप्त कर क्षेत्र का नहीं पूरे जनपद का गौरव बढ़ाया है। उसकी सफलता के कस्बा के लोगों में भी खुशी है और स्वजन को बधाई दे रहे हैं।

chat bot
आपका साथी