प्रधान के पति को लील गया कोरोना, पल भर में मातम में बदल गया खुशियों का माहौल Aligarh news

कस्बा के समीप ग्राम मादक में माया देवी पत्नी देवराज सिंह चुनाव में प्रधान पद के लिए दावेदारी की थी। माया देवी के परिजनों ने चुनाव के समय प्रचार प्रसार के लिए लोगों से संपर्क भी किया। उसके बाद चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न हो गया जिसमें माया देवी प्रधान चुनी गई।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 05:52 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 05:52 PM (IST)
प्रधान के पति को लील गया कोरोना, पल भर में मातम में बदल गया खुशियों का माहौल Aligarh news
जट्टारी कस्बा के समीप ग्राम मादक में कोरोना से प्रधान के पति की बुधवार को मौत हो गई।

अलीगढ़, जेएनएन । जट्टारी कस्बा के समीप ग्राम मादक में कोरोना से प्रधान के पति की बुधवार को मौत हो गई। चुनावी जीत की खुशी का माहौल मातम में बदला।

मातम में बदला खुशी का माहौल

कस्बा के समीप ग्राम मादक में माया देवी पत्नी देवराज सिंह चुनाव में प्रधान पद के लिए दावेदारी की थी। जिसमें माया देवी के परिजनों ने चुनाव के समय प्रचार प्रसार के लिए लोगों से संपर्क भी किया। उसके बाद चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न हो गया, जिसमें माया देवी प्रधान चुनी गई। बताते हैं कि देवराज सिंह उम्र लगभग 55 वर्ष की बीते मंगलवार को अचानक तबीयत खराब हो गई, जिनको जट्टारी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। देवराज सिंह की हालत में सुधार न होने की वजह से परिजन उनको आज सुबह जेवर के कैलाश अस्पताल ले गये। जहां पर आज दोपहर समय लगभग 1:00 बजे मृत्यु हो गई। प्रधानी की जीत की खुशी का माहौल मातम में बदल गया। मृतक के 3 पुत्र व एक पुत्री हैं जो शादीशुदा हैं। वही भाजपा नेता कमलेश चौहान ने गांव में कोरोना से हुई दर्जनों मौत पर शोक व्यक्त कर शासन प्रशासन से गांव में सैैनिटाइजर कराने एवं गांव के लोगों की कोविड-19 की जांच कराने की मांग की है। गांव में कोरोना से होने वाली दर्जनों मौत से दहशत का माहौल है।

chat bot
आपका साथी