कंडक्टर ने कराई थी रोडवेजकर्मी के घर में लूट, आज राज खोल सकती है पुलिस Aligarh news

गांधीपार्क क्षेत्र के सिंधौली में रोडवेज कर्मी की पत्नी को बंधक बनाकर लाखों की लूट में पुलिस बदमाशों की करीब पहुंच गई है। बुधवार को घटना का पर्दाफाश किया जा सकता है। सूत्रों के हवाले से इतना पता चला है कि लूट को बस कंडक्टर ने अंजाम दिया था।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 11:59 AM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 11:59 AM (IST)
कंडक्टर ने कराई थी रोडवेजकर्मी के घर में लूट, आज राज खोल सकती है पुलिस Aligarh news
इतना पता चला है कि लूट को बस कंडक्टर ने अंजाम दिया था।

अलीगढ़, जेएनएन : गांधीपार्क क्षेत्र के सिंधौली में रोडवेज कर्मी की पत्नी को बंधक बनाकर लाखों की लूट में पुलिस बदमाशों की करीब पहुंच गई है। बुधवार को घटना का पर्दाफाश किया जा सकता है। सूत्रों के हवाले से इतना पता चला है कि लूट को बस कंडक्टर ने अंजाम दिया था। उसी ने पूरा गिरोह बनाया। 

जल्‍द गिरफ्तार होंगे आरोपित

सिंधौली के रमेशपाल सिंह रोडवेज में नौकरी करते हैं। 23 नवंबर की शाम करीब छह बजे तीन बदमाश रमेशपाल के घर में घुसे। पत्नी चंद्रवती को तमंचे से धमकाते हुए बंधक बनाया, मारपीट की। चंद्रवती घर में अकेली थीं और पति ड्यूटी पर गए थे और बच्चे खेलने निकल गए थे। बदमाश घर में रखे करीब तीन लाख के जेवर व 40 हजार रुपये लूटकर ले गए। एसएसपी ने एसओजी व सर्विलांस की टीमों को जांच में लगाया। एक सप्ताह में पुलिस ने गिरोह को ट्रेस कर लिया। सूत्रों के मुताबिक, गिरोह नया है। इसे बस स्टैंड पर ही तैनात एक कंडक्टर ने तैयार किया और लूट कर डाली। संभावना है कि सोमवार देररात गिरोह के सभी सदस्यों की गिरफ्तारी हो सकती है। एसएसपी मुनिराज ने बताया कि पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। जल्द गिरोह का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी