पिसावा में लूट का मुख्‍य आरोपित वारदात को अंजाम देने के लिए करता था पुलिस की वर्दी का इस्‍तेमाल Aligarh news

24 फरवरी की शाम कस्बा पिसावा में राजा ज्वेलर्स के स्वामी अजय वर्मा के साथ अज्ञात बदमाशों द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया था जिसके तीसरे ही दिन पुलिस ने सर्विलांस और सीसीटीवी मोबाइल लोकेशन के आधार पर दो आरोपित रोहित उर्फ बंटी और रवि को दबोच लिया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 05:04 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 05:14 PM (IST)
पिसावा में लूट का मुख्‍य आरोपित वारदात को अंजाम देने के लिए करता था पुलिस की वर्दी का इस्‍तेमाल Aligarh news
पिसावा में ज्वेलर्स से हुई लूट के मुख्य आरोपित कपिल को मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

अलीगढ़, जेएनएन : पिसावा थाना पुलिस ने 24 फरवरी को कस्बा पिसावा में ज्वेलर्स से हुई लूट के मुख्य आरोपित कपिल को मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

24 फरवरी को हुई थी लूट

24 फरवरी की शाम कस्बा पिसावा में राजा ज्वेलर्स के स्वामी अजय वर्मा के साथ अज्ञात बदमाशों द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया था, जिसके तीसरे ही दिन पुलिस ने सर्विलांस और सीसीटीवी मोबाइल लोकेशन आदि के आधार पर इस घटना के दो आरोपित रोहित उर्फ बंटी और रवि को लूटी गई रकम में से पचास हजार नगदी एक स्कॉर्पियो गाड़ी व दोनों के पास अवैध तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था, लेकिन इस घटना का मुख्य आरोपी कपिल पुलिस की पकड़ से बाहर था। पुलिस के अनुसार पूरी साजिश कपिल द्वारा रची गई थी और घटना का मुख्य आरोपित भी यही था। मंगलवार को पुलिस ने पलसेड़ा से उसरह जाने वाले रोड से कपिल पुत्र जगबीर निवासी नेकपुर थाना जहांगीरपुर को भी दबोच लिया। जिसके पास से एक अवैध तमंचा, दो जिंदा कारतूस और लूटी गई रकम में से 8800 रुपए के अलावा दो जोड़ी वर्दी और अन्य उपकरण बरामद किए गए हैं। क्षेत्राधिकारी विकास कुमार ने बताया कि आरोपी शातिर किस्म का है। विभिन्न थानों में इसके खिलाफ हत्या लूट डकैती जैसे करीब 22 मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि कपिल को किसी मुकदमे में जमानत मिलने के बाद इस घंटा घटना को अंजाम दिया गया।

पुलिस की वर्दी पहन कर भी देता था घटनाओं को अंजाम 

पुलिस को घटना के मुख्य आरोपित कपिल के पास से कई उपकरण व दो जोड़ी पुलिस की वर्दी बरामद की गई हैं।थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह भदौरिया ने बताया कि कपिल काफी शातिर किस्म का है। पूछताछ में सामने आया कि कई जनपदों में लूट की घटनाओं को अंजाम देने में पुलिस की वर्दी का भी प्रयोग करता था।

chat bot
आपका साथी