फोटो शूट कर रहे युवकों से कैमरा व नकदी लूटी, चौकी से छोड़ा मुजरिम

हरदुआगंज थाना क्षेत्र के गांव अलहदादपुर के पार्क में फोटो शूट करने गए जलाली के युवक शनिवार शाम लुटेरों का निशाना बन गए। बदमाश तमंचे के बल पर युवकों से मारपीट कर कैमरा मोबाइल तथा नकदी लूट ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 01:04 AM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 01:04 AM (IST)
फोटो शूट कर रहे युवकों से कैमरा व  
नकदी लूटी, चौकी से छोड़ा मुजरिम
फोटो शूट कर रहे युवकों से कैमरा व नकदी लूटी, चौकी से छोड़ा मुजरिम

अलीगढ़ : हरदुआगंज थाना क्षेत्र के गांव अलहदादपुर के पार्क में फोटो शूट करने गए जलाली के युवक शनिवार शाम लुटेरों का निशाना बन गए। बदमाश तमंचे के बल पर युवकों से मारपीट कर कैमरा, मोबाइल तथा नकदी लूट ले गए। वहीं पीड़ितों द्वारा पहचान करने पर एक आरोपित को हिरासत में लेकर लूटा हुआ माल बरामद करते हुए उसे चौकी से ही छोड़ दिया। ये मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

जानकारी के मुताबिक जलाली निवासी तकी मुहम्मद पुत्र अफसर खां साथी सादिक व असगर के साथ के शनिवार शाम को फोटो शूट करने शेखा झील पहुंचे थे, जहां झील बंद होने पर अलहदादपुर गांव के पास पार्क में पहुंच गए। पीड़ितों के मुताबिक वहां पांच युवक आ गए और हमलावर होते हुए उनके साथ मारपीट कर डीएसएलआर कैमरा, एक हजार नकदी व मोबाइल लूटकर अलहदादपुर गांव की ओर भाग गए। पीड़ित युवकों ने डायल-112 पर लूट की सूचना देते हुए चौकी में तहरीर दी। पुलिस बिना मुकदमा दर्ज किए जांच में जुट गई और लुटेरे गैंग की पहचान उजागर होने पर एक आरोपित को हिरासत में ले लिया। उसकी निशानदेही पर कैमरा बरामद कर पीड़ित को वापस कर दिया गया। वहीं पीड़ित मोबाइल और नकदी वापस कराने की मांग करते रहे मगर पुलिस ने फैसला कराने का हवाला देते हुए आरोपित को चौकी से छोड़ दिया। लुटेरे को चौकी से छोड़ना जहां क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बारे में जलाली चौकी प्रभारी सोहनलाल वर्मा का कहना है कि माल बरामद कर युवक को छोड़ दिया है, जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी