चोरों ने मकान को बनाया निशाना, जगार होने पर भागे Aligarh news

इगलास कस्बा के मोहल्ला शिवदान नगर में बुुुुुुुधवार की रात चोरों ने बंद मकान को निशाना बनाया। चोरों ने मकान के ताले तोड़ लिए लेकिन चोरी के प्रयास में असफल रहे। पड़ोस में जगार होने पर चोर मौके से भाग गए। पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 12:17 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 12:17 PM (IST)
चोरों ने मकान को बनाया निशाना, जगार होने पर भागे Aligarh news
इगलास कस्बा के मोहल्ला शिवदान नगर में बुुुुुुुधवार की रात चोरों ने बंद मकान को निशाना बनाया।

अलीगढ़ जेएनएन : इगलास कस्बा के मोहल्ला शिवदान नगर में बुुुुुुुधवार की रात चोरों ने बंद मकान को निशाना बनाया। चोरों ने मकान के ताले तोड़ लिए लेकिन चोरी के प्रयास में असफल रहे। पड़ोस में जगार होने पर चोर मौके से भाग गए। पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

रिश्‍तेदारी में गया था परिवार 

कस्बा के मोहल्ला शिवदान नगर निवासी श्याम सक्सेना बुधवार को परिवार सहित एक रिश्तेदारी में कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। देर रात्रि लगभग 2:00 बजे चोरों ने इनके बंद मकान को निशाना बनाते हुए ताले चटका दिए। आवाज सुनकर पड़ोस में ही रहने वाले इनके एक और रिश्तेदार दुर्गेश सक्सेना जाग गए। उन्होंने चोरों को देखकर शोर मचाना शुरू कर दिया। जगार होने पर चोर मौके से फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंचे श्याम सक्सेना ने घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। उन्होंने बताया कि चोर घर से कोई सामान चोरी करके नहीं ले गए।

दो संदिग्‍धों को पुलिस ने लिया हिरासत में

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया, वही चोरों को तलाश करने का प्रयास किया लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी। पुलिस ने दो संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। घटना के संबंध में पीड़ित द्वारा कोई तहरीर नहीं दी गई है। कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि चोरों का पता लगाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी