घर लौट रहे ट्रक चालक का शव सड़क पर मिला, हत्‍या की आशंका

अलीगढ़ जागरण संवाददाता। रविवार की सुबह घर से गाड़ी पर जाने को कहकर निकले ट्रक चालक का शव सड़क पर मिला। मामलेे की सूचना पुलिस ने स्‍वजन को दी। स्‍वजन ने युवक की हत्‍या की आशंका जतायी है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 03:02 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 03:05 PM (IST)
घर लौट रहे ट्रक चालक का शव सड़क पर मिला, हत्‍या की आशंका
जलालपुर थाना टप्‍पल निवासी रिंकू का फाइल फोटो।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। रविवार की सुबह घर से गाड़ी पर जाने को कहकर निकले ट्रक चालक का शव सड़क पर मिला। मामलेे की सूचना पुलिस ने स्‍वजन को दी। स्‍वजन ने युवक की हत्‍या की आशंका जतायी है। 

गाड़ी पर जाने को कहकर निकला था रिंकू

जानकारी के अनुसार रिंकू पुत्र हेमराज उम्र 32 वर्ष निवासी जलालपुर थाना टप्पल हाल निवासी उसरह बाईपास कजरार रोड पर अपनी पत्नी व बच्चों के साथ लगभग 8 वर्ष से अपने मकान में रहता था। रिंकू ट्रक चलाने का काम करता था। रिंकू की पत्नी पूनम ने बताया कि रविवार की सुबह 9:00 बजे खाना खाकर गाड़ी पर जाने की कह कर गए थे। शाम को भी फोन पर पूनम की अपने पति रिंकू से बातचीत हुई थी, लेकिन वो रात में नहीं लौटे। सोमवार की सुबह रिंकू का शव अलीगढ़ पलवल मार्ग पर बिजली घर के निकट सड़क पर पड़ा हुआ मिला। जिसकी जानकारी सुबह दौड़ करने वाले युवकों ने कंट्रोल रूम को सूचना देकर पुलिस को बुलाया। पुलिस ने आज सुबह रिंकू की पत्नी पूनम मृत होने की जानकारी दी। पुलिस ने शव को पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए अलीगढ़ भेज दिया है। मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। मृतक के दो पुत्री अंजलि, काजल व एक पुत्र कृष्णा है। मृतक के बड़े भाई गुड्डू टिंकू ने हत्या की आशंका जताई है।

बाइक सवारों ने महिला के गले से चेन लूटी

अलीगढ़ । बन्नादेवी थाना क्षेत्र के कोल तहसील के पास शनिवार शाम को बाइक पर आए दो लोगों ने एक महिला के गले से चेन झपट ली। हालांकि पुलिस ने चोरी की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। गूलर रोड स्थित फायर ब्रिगेड कालोनी निवासी सुमन शनिवार को बच्चों को स्कूल से लेकर घर लौट रही थीं। कोल तहसील के पास पीछे से बाइक सवारों ने सुमन के गले से चेन व हाथ में लगा पर्स झपट लिया। शोर सुनकर राहगीर इकट्ठा हो गए। लेकिन, आरोपित भाग गए। इंस्पेक्टर सुभाष वाबू ने बताया कि महिला से चेन व पर्स चोरी का मामला दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी