वैवाहिक कार्यक्रम से लौट रहे बाइक सवार भाइयों को टेंपों ने रौंदा, एक की मौत

अलीगढ़ जागरण संवाददाता। अकराबाद के पिलखना चौराहे के निकट अपनी बाइक खड़ी कर लघुशंका के लिए जा रहे दो भाइयों को लकड़ियों से भरे छोटा हाथी टेंपो ने रौंद दिया। हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 03:13 PM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 03:25 PM (IST)
वैवाहिक कार्यक्रम से लौट रहे बाइक सवार भाइयों को टेंपों ने रौंदा, एक की मौत
छोटा हाथी के नीचे दबा बाइक सवार युवक।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। अकराबाद के पिलखना चौराहे के निकट अपनी बाइक खड़ी कर लघुशंका के लिए जा रहे दो भाइयों को लकड़ियों से भरे छोटा हाथी टेंपो ने रौंद दिया। हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके दूसरे भाई को गंम्भीर हालत में  पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

रिश्‍तेदार की बेटी की शादी में शामिल होने जा रहे थे दोनों भाई

अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क के नौरंगाबाद छावनी (गोपी मिल के पीछे) निवासी राजेश अपने बड़े भाई संजू पुत्रगण ज्ञानसिंह रविवार को बाइक द्वारा जनपद कासगंज के कस्बा विलराम में अपने एक रिश्तेदार की बेटी की शादी में शामिल होने गये थे। जहां सोमवार सुबह दोनों भाई अपने घर अलीगढ़ लौट रहे थे। उनकी बाइक जैसे ही पिलखना चौराहे के निकट पहुंची तभी वह लघुशंका के लिए बाइक पटरी पर खड़ी कर रहे थे। इसी बीच पीछे से  लकड़ियां भरकर जा रहे एक तेज रफ्तार छोटा हाथी टेंपो ने दोनों में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में राजेश (34)  की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि बड़ा भाई संजू गंम्भीर रुप से घायल हो गया। हादसा होते ही तमाम लोग मौके पर पहुंच गये। घायल संजू को पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। मृतक राजेश वाहनों के मोटरपार्टस दुकानों पर सप्लाई करने का काम करता था। उसने अपनी पत्नी व दो  बच्चों को रोते बिलखते छोड़ा है।

दो महिलाओं सहित सात के खिलाफ शांति भंग की कार्यवाही

अकराबाद । गांव जिरौलीहीरासिंह में रविवार की देरशाम पिता पुत्र में किसी बात को लेकर गाली गलौज हो गई। पिता ने गुस्से में बेटे की पिटाई कर दी। यह बात पड़ोसियों को नागवार लगी। उन्होंने पिता व उनके अन्य स्वजन के साथ मारपीट कर डाली, अपने स्वजनों को पिटता देख बेटे को भी बचाने वालों पर गुस्सा आ गया। दोनों पक्ष के लोगों में जमकर मारपीट हुई। घटना की सूचना पर पहुंचे पिलखना पुलिस चौकी प्रभारी राहुल चौधरी ने दोनों पक्षों के लोगों शिशुपाल व संजय पुत्रगण उदय वीर सिंह, मीना देवी पत्नी संजय, तथा दूसरे पक्ष से सूरज पुत्र अजीत पाल, सरोज पत्नी अजीत पाल, विजय नारायण पुत्र छिद्दू सिंह के खिलाफ शांति भंग में कार्रवाई की है। 

chat bot
आपका साथी