आरोपितों ने फोन पर दी सूचना, आज हीरालाल मार दिया जाएगा और कर दी हत्‍या Aligarh news

कोतवाली हाथरस गेट के गांव ढकपुरा में रविवार की रात खेत पर सो रहे किसान की हत्या कर दी गई। मारने वाले लोगों ने किसान के फोन से ही घर पर स्वजन को बता दिया कि आज हीरालाल को मार दिया जाएगा।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 12:57 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 01:19 PM (IST)
आरोपितों ने फोन पर दी सूचना, आज हीरालाल मार दिया जाएगा और कर दी हत्‍या Aligarh news
कोतवाली हाथरस गेट के गांव ढकपुरा में रविवार की रात खेत पर सो रहे किसान की हत्या कर दी गई।

हाथरस, जागरण संवाददाता। कोतवाली हाथरस गेट के गांव ढकपुरा में रविवार की रात खेत पर सो रहे किसान की हत्या कर दी गई। मारने वाले लोगों ने किसान के फोन से ही घर पर स्वजन को बता दिया कि आज हीरालाल को मार दिया जाएगा। सूचना पर जब तक स्वजन पहुंचे तो किसान की मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

हत्‍यारों ने फोन पर दी थी सूचना

गांव ढ़कपुरा निवासी 57 वर्षीय हीरालाल पुत्र सुखराम रविवार रात को खाना खाने के बाद अपने खेत पर सोने की बात कहकर चले गए। स्वजन की मुताबिक करीब बारह बजे हीरालाल के मोबाइल से हत्या करने वालों ने मोबाइल से फोन किया और कहा कि हीरालाल को अब मार दिया जायेगा। यह बात सुनकर परिवार के लोग भागते हुये खेत पर पहुंचे तो हीरालाल की मौत हो चुकी थी। रात में ही स्वजन ने हाथरस गेट पुलिस को वारदात की जानकारी दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। हाथरस गेट इंस्पेक्टर क्राइम श्याम सिंह का कहना है कि अभी स्वजन ने किसी पर कोई शक जाहिर नहीं किया है। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। मृतक के गले पर जरूर निशान पाए गए थे।

पेड़ पर लटका मिला युवक का शव

सासनी। कोतवाली सासनी क्षेत्र के गांव जिरौली में सोमवार की तड़के दौड़ लगाने गए कुछ युवकों ने पेड़ पर युवक का शव लटका हुआ देखा। शव लटके होने की जानकारी लगते ही तमाम ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। सूचना पर कोतवाली सासनी पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने युवक के शव को पेड़ से नीचे उतारा। अंगोछे से युवक ने फंदा लगाया था। मृतक के सीधे हाथ पर मछला नाम लिखा हुआ है। पुलिस ने शव की शिनाख्त के काफी प्रयास किए। लेकिन शिनाख्त मृतक की नहीं हो पाई है। इंस्पेक्टर गौरव सक्सेना का कहना है कि शव की शिनाख्त करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी