अलीगढ़ के लोधा में जातीय टकराव के बाद तनाव पूर्ण शांति, फोर्स 24 घंटे तैनात

लोधाक्षेत्र के गांव बढौला हाजी में शनिवार सुबह कुत्ते के विवाद में ठाकुर और जाटव समाज में पथराव और फायरिंग हुई थी जिसमें जाटव समाज का ठाकुर पक्ष पर अंबेडकर की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त करने का आरोप था। इसकेे बाद दोनों पक्षों में टकराव हो गया था।

By Sandeep kumar SaxenaEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 03:30 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 03:30 PM (IST)
अलीगढ़ के लोधा में जातीय टकराव के बाद तनाव पूर्ण शांति, फोर्स 24 घंटे तैनात
जाटव समाज का ठाकुर पक्ष पर अंबेडकर की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त करने का आरोप था

अलीगढ़, जेएनएन। लोधा:क्षेत्र के गांव बढौला हाजी में शनिवार सुबह कुत्ते के विवाद में ठाकुर और जाटव समाज में पथराव और फायरिंग हुई थी, जिसमें जाटव समाज का ठाकुर पक्ष पर अंबेडकर की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त करने का अरोप था। इसकेे बाद दोनों पक्षों में टकराव हो गया था। गांव में पीएसी तैनात कर दी गई थी।

 देर रात लगाई गई प्रतिमा

शनिवार रात को प्रशासन ने प्रतिमा को मंगाया और रात्रि में करीब 2:30 बजे लगवा दिया गया।फिर भी जाटव समाज और ठाकुर समाज में फोर्स तैनात है। अहम बात यह है कि इस गांव में दोनों पक्षों में जरा जरा सी बात पर  पहले भी टकराव हो चुका है। 

 प्यार के गद्दे पर काटी रात 

गांव में सुबह से ही फोर्स को तैनात कर दिया गया था इस कड़ाके की ठंड में पंचायत घर में फोर्स के लिए धान का प्यार (पुआल) डाल दिया गया इसी पर फोर्स को रात गुजारनी पड़ी । रविवार सुबह से ही एलआईयू एवं इंटेलीजेंट टीम गांव में पहुंचीं और जांच में जुट गई।

chat bot
आपका साथी