अलीगढ़ में देर रात डोरी नगर रेलवे फाटक के पास टेंपो फंसा, गंभीर हादसा टला Aligarh news

दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक पर सोमवार देर रात एक गंभीर हादसा होने से टल गया। गेटमैन के मना करने के बाद भी टेंपो चालक गेट को पार कर गया। तभी ट्रेन धड़ धडाती पहुंच गई। गनीमत रही कि ट्रेन टेंपो से नहीं टकराई अन्यथा गंभीर हादसा हो सकता था।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 07:10 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 07:15 AM (IST)
अलीगढ़ में देर रात डोरी नगर रेलवे फाटक के पास टेंपो फंसा, गंभीर हादसा टला Aligarh news
डोरी नगर रेलवे क्रासिंग पर ट्रेन से टकराने से बचा टेंपो।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता । दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक पर सोमवार देर रात एक गंभीर हादसा होने से टल गया। गेटमैन के मना करने के बाद भी टेंपो चालक गेट को पार कर गया। तभी वहां ट्रेन धड़ धडाती हुई पहुंच गई। गनीमत रही कि ट्रेन टेंपो से नहीं टकराई अन्यथा एक गंभीर हादसा हो सकता था।

रात करीब 12 बजे के आसपास की घटना 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना रात करीब 12 बजे की है। एक टेंपो डोरी नगर रेलवे क्रासिंग के पास पहुंच गया। तभी वहां से एक ट्रेन गुजरने वाली थी। गेटमैंन ने जैसे ही गेट बंद करने का प्रयास किया तब तक टेंपो चालक ने मना करने के बाद भी टेंपो को क्रासिंग से पार कर दिया। तभी अचानक टेंपो बंद हो गया। कुछ ही देर में सुपरफास्ट ट्रेन फुल स्पीड से गुजर गई। गनीमत रही कि ट्रेन टेंपो से नहीं टकराई अन्यथा एक गंभीर हादसा हो सकता था। बताया गया है कि टेंपो चालक नशे में था। किसी तरह बाद में गेट खोल कर टेंपो को बाहर निकाला गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मामले का एक वीडियो भी बनाया गया है। जिसमें गेटमैन टेंपो चालक को डांट लगा रहा है। आरपीएफ इंस्पेक्टर सीएस तोमर ने बताया कि मामले में जानकारी कर संबंधित टेंपो चालक के खिलाफ रेलवे एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। गेटमैन से भी मामले में जानकारी जुटाई जा रही है।

एएमयू में हंगामा करने वालों पर पुलिस ने की कार्रवाई

अलीगढ़। एएमयू परिसर में रविवार देर रात शराब पीकर हंगामा करने वाले तीनों युवकों के खिलाफ पुलिस ने चालान की कार्रवाई की है। सीओ सिविल लाइन श्वेताभ पांडे ने बताया कि मौके से हंगामा करते हुए पकड़े गए गौरव, शकुन व गौरव उपाध्याय के खिलाफ प्राक्टर कार्यालय की ओर से तहरीर दी गई थी। आरोप है कि तीनों नशे में तेज रफ्तार में कार चला रहे थे। रोकने पर वे सुरक्षाकर्मियों से अभद्रता करने लगे। सीओ ने बताया कि तीनों के खिलाफ शराब पीकर हंगामा करने पर चालान की कार्रवाई की गई है।

chat bot
आपका साथी