आबरू लुटने से आहत किशोरी ने फंदे पर लटक की आत्महत्या

हरदुआगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में खेत से चारा लेने गई किशोरी दरिदे की हवस कर शिकार हो गई। आबरू लुटने के बाद इस कदर आहत हुई कि घर में फंदे पर लटककर जीवनलीला समाप्त कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 01:34 AM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 01:34 AM (IST)
आबरू लुटने से आहत किशोरी  
ने फंदे पर लटक की आत्महत्या
आबरू लुटने से आहत किशोरी ने फंदे पर लटक की आत्महत्या

अलीगढ़ : हरदुआगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में खेत से चारा लेने गई किशोरी दरिदे की हवस कर शिकार हो गई। आबरू लुटने के बाद इस कदर आहत हुई कि घर में फंदे पर लटककर जीवनलीला समाप्त कर ली। वारदात के बाद गांव में व्याप्त गम और गुस्से के बीच पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा। आरोपित को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

यह सनसनीखेज वारदात हरदुआगंज के जलाली चौकी क्षेत्र के गांव की है। युवती की मां के मुताबिक मंगलवार को 17 वर्ष बेटी सुबह 11 बजे करीब खेत पर चारा लेने गई थी। वहां से लौटने के बाद डरी सहमी दिखी। बुधवार शाम खाना न खाने पर मां ने वजह पूछी तो बेटी ने बताया कि मक्का में घास काटते वक्त पहुंचे एक युवक ने उसे दबोचकर दुष्कर्म किया है। किशोरी की सुनते ही मां बेहोश होकर गिर पड़ी। इकलौते भाई को जानकारी होने पर सुबह थाने चलकर मुकदमा दर्ज कराने की बात कही, गुरुवार सुबह पांच बजे मां पशुओं को चारा डालने चली गई, बाकी लोग सोये थे। करीब छह बजे लौटी तो घर के कमरे का दरवाजे बंद देख जंगले से झांक कर देखा तो बेटी दुपट्टे से बने फंदे पर लटकी हुई थी। चीख पुकार मचने पर गांव के लोग दौड़े। पुलिस ने शव फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम को भेजा। युवती के भाई की तहरीर पर गनेश निवासी खरई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। एसओ रामवकील सिंह ने बताया कि मुकदमा लिख लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर दुष्कर्म की पुष्टि हो पाएगी। फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए हैं।

बेटी की मौत से परिजन बेहाल

जवान बेटी की आबरू लुटने का दर्द झेल रहे परिवार को किशोरी जीवनभर कम न होने वाला दर्द दे गई। उसकी वृद्ध मां फूट-फूटकर रोते हुए बार-बार बेहोश हो रही थी। किशोरी के पिता की करीब पांच साल पहले मौत हो गई है। छह भाई बहनों में चौथे नंबर की थी। दो बहनों की शादी हो चुकी है। भूमिहीन परिवार में इकलौता भाई मजदूरी कर परिवार पालता है। मां का स्वास्थ्य खराब होने पर उस दिन घास काटने किशोरी को जाना पड़ा।

विद्युत कर्मियों पर युवती

से अभद्रता का आरोप

संसू, हरदुआगंज : कस्बा जलाली में विद्युत चेकिग को पहुंची टीम पर युवतियों से अश्लील हरकत व अभद्रता का आरोप लगा है। इसकी तहरीर थाने दी गई है। जलाली के एक मोहल्ला निवासी विधवा ने बताया कि बुधवार को उसकी दो बेटियां घर पर थीं। दोपहर में विद्युत कर्मचारी उसके घर में घुस आए। बेटियों ने विरोध करते हुए कहा कि उनके घर में न लाइन खिची है न ही मीटर लगा है। आरोप है कि विद्युतकर्मी युवतियों से अश्लील गालियां देते हुए जबरन छत पर चढ़ गए। कहासुनी के बीच मोहल्ले के लोगों के जुटने पर भाग गए। एसओ ने इस मामले की जानकारी से इन्कार किया है।

chat bot
आपका साथी