करंट की चपेट में आने से किशोर की मौत, गांव में शोक का माहौल Aligarh News

अकराबाद के गांव जसरथपुर में बीतीरात एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई।किशोर की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। जानकारी मिलने पर आसपास के लोग घर पहुंच गए और संत्‍वना दी। घटना से गांव में शोक का माहौल है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 01:05 PM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 01:05 PM (IST)
करंट की चपेट में आने से किशोर की मौत, गांव में शोक का माहौल Aligarh News
युवक की करंट लगने से मौत हो गई। घटना से गांव में शोक का माहौल है।

अलीगढ़, जेएनएन। अकराबाद के गांव जसरथपुर में बीतीरात एक युवक को करंट लगने से मौत हो गई। किशोर की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। जानकारी मिलने पर आसपास के लोग घर पहुंच गए और संत्‍वना दी। घटना से गांव में शोक का माहौल है। 

यह हैं हालात

गांव जसरथपुर निवासी मुकेश कुमार सूर्यवंशी गांव में रहकर मेहनत मजदूरी करते है।गुरुवार की रात उनके दो बेटों व दो बेटियों में सबसे बड़ा अमन शौच के लिए घर के पास बने शौचालय जा रहा था। तभी वहां लगे कूलर से निकल रहे करंट की चपेट में आ गया।परिजन आननफानन में उपचार के लिए जेएन मैडिकल कालेज लेकर पहुंचे लेकिन वहां हड़ताल के चलते शहर के एक निजी अस्पताल में ले गये। जहां अमन (12) को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। अमन की मौत से परिवार में शोक का माहौलृ है। सुबह परिजनों ने गांव के निकट शमशान में उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

बाइक सवार फिसलने से घायल

बन्नादेवी क्षेत्र के बिहारीपुरम निवासी सुनील चौधरी शुक्रवार सुबह अपने पैतृक गांव कुंवरपुर,अतरौली जा रहे थे। तभी गांव से कुछ पहले ही किसी वाहन को बचाने में बाइक फिसल गई और सुनील चौधरी घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर दादों क्षेत्र के गांव भवानीपुर बैजना निवासी निखिल कुमार अपने दोस्त विनय को बाइक से कासगंज तक छोड़ने गए थे। वापसी मलसई-गंगीरी के पास कार ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में निखिल घायल हो गए।

कार की खुली खिड़की से टकराकर बाइक सवार घायल

देहलीगेट क्षेत्र के मोहल्ला खटीकन निवासी चुन्ना खान अपने साथी गुड्डू के साथ बाइक से रेलवे रोड जा रहे थे। कोयला वाली गली के पास कार सवार ने अचानक खिड़की खोल दी। जिससे दोनों युवक घायल हो गए।

बाइकें आपस में भिड़ीं, युवक घायल

टप्पल क्षेत्र के गांव नगरिया गौराला निवासी राजेंद्र सिंह बाइक खैर मंडी में सब्जी लेने आ रहे थे। गांव तकीपुर के पास सामने से आ रही दूसरी बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में राजेंद्र घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी