वाहन की चपेट में आकर किशोर की मौत, शिनाख्त नहीं Aligarh News

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना मडराक क्षेत्र के मथुरा रोड स्थित अहमदपुर गांव पर शनिवार सुबह किसी वाहन की चपेट में आकर एक किशोर की मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर आ गए और पुलिस को सूचना दी।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 12:57 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 12:57 PM (IST)
वाहन की चपेट में आकर किशोर की मौत, शिनाख्त नहीं Aligarh News
शनिवार को किसी वाहन की चपेट में आकर एक किशोर की मौत हो गई।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना मडराक क्षेत्र के मथुरा रोड स्थित अहमदपुर गांव पर शनिवार को अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक किशोर की मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर आ गए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर किशोर की शिनाख्‍त करने की कोशिश की, लेकिन पहचान नहीं हो सकी है।

मडराक इंस्पेक्टर कुलदीप कुमार ने बताया कि  हादसे में 15 वर्षीय किशोर सड़क पार करते में किसी वाहन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई । किशोर की पहचान नहीं हो सकी है। शिनाख्त कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। किशोर ने सलेटी रंग की जींस पैंट, हरे की छींटदार कमीज, सफेद बनियान पहन रखी थी। पैरों में चप्पल तक नहीं है ।

मकान पर कब्‍जे का प्रयास

अलीगढ़ के क्वार्सी थाने के राजीव नगर निवासी शिवम कुमार निजी कंपनी में नौकरी करते हैं । मां मंजू देवी दीनदयाल अस्पताल में नर्स हैं। शिवम का आरोप है कि बीमारी के चलते उन्होंने पड़ोसी से कुछ रुपये उधार लिए थे इसके बदले उन्होंने मकान का इकरारनामा करा लिया। अब उधार लिए गए रुपये वापस कर रहे हैं तो पड़ोसी मकान का बैनामा हो जाने की बात कर रहा है, जबकि उन्होंने बैनामा कराया ही नहीं था। उल्टा मकान पर कब्जे की धमकी दी जा रही है। पिछले दो महीने से लगातार अधिकारियों से मिलकर शिकायत कर रहे हैं, लेकिन कोई समाधान नहीं निकल सका है।

बुजुर्ग को धमका रहे दबंग 

क्वार्सी में चल रहे थाना समाधान दिवस में मैरिस रोड के अली कापरेट निवासी बुजुर्ग सुभाष कुमार पहुंचे।सुभाष इलेक्ट्रिशियन हैं। दबंगों ने इनकी दुकान के ऊपर जबरन कब्जा कर लिया है। पुलिस चौकी से लेकर थाने में कई बार शिकायत लेकर जा चुके हैं, लेकिन अब तक समाधान नहीं हुआ है। एक बार डीएम से मिलकर की भी शिकायत कर चुके हैं। शिकायत के समाधान के लिए फिर से थाने बुलाया गया था। दूसरा पक्ष हर बार की तरह इस बार भी नहीं आया है। अब अगले समाधान दिवस के लिए आने के लिए कहा गया है। सुभाष का कहना है उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। दबंग लगातार धमका रहे हैं।

chat bot
आपका साथी