तोरई तोड़ते समय हाइटेंशन तार की चपेट में आने से किशोर की मौत Aligarh news,

अलीगढ़ जागरण संवाददाता । अतरौली कोतवाली क्षेत्र के जखैरा रोड (नई तहसील) के निकट दीवार के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन के करंट की चपेट में आने से किशोर गंभीर रूप से झुलस गया। जिसे परिजन आनन-फानन में सीएचसी ले गए।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 02:31 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 02:47 PM (IST)
तोरई तोड़ते समय हाइटेंशन तार की चपेट में आने से किशोर की मौत Aligarh news,
नगर की नई तहसील निवासी सचिन कुमार (16) पुत्र योगेंद्र सिंह का फाइल फोटो।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता । अतरौली कोतवाली क्षेत्र के जखैरा रोड (नई तहसील) के निकट दीवार के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन के करंट की चपेट में आने से किशोर गंभीर रूप से झुलस गया। जिसे परिजन आनन-फानन में सीएचसी ले गए। जहां से डाक्टरों ने युवक की गंभीर हालत देखते हुए अलीगढ़ मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। अलीगढ़ में डाक्टरों ने किशोर को मृत घोषित कर दिया। किशोर की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

प्‍लाट की दीवार पर लगी तोरई तोड़ते समय हुआ हादसा

नगर की नई तहसील निवासी सचिन कुमार (16) पुत्र योगेंद्र सिंह अपने घर के पास ही एक प्लाट की दीवार पर आ रही तोरई को तोड़ने के लिए मंगलवार की सुबह चढ़ गया। दीवार के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन की लाइन से युवक का हाथ लग गया, जिससे किशोर गंभीर रूप से झुलस गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजन घायल किशोर को सीएचसी उपचार के लिए ले गए। जहां से डाक्टरों ने किशोर की गंभीर हालत देखते हुए अलीगढ़ मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। परिजन आनन-फानन में किशोर को मेडिकल कालेज ले गए। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। किशोर की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। किशोर चार बहन भाइयों में दूसरे नंबर का था और वह नगर के केएमवी इंटर कालेज में कक्षा 11 का छात्र था। सूचना पाकर पूर्व जिला पंचायत सदस्य के पी सिंह मिस्त्री भी मौके पर पहुचें और परिवार को ढांढस बंधाया।

chat bot
आपका साथी