टै्रक्टर ट्रोला की चपेट से किशोर की जान गई, तीन के खिलाफ हत्या का मुकदमा

शनिवार रात अकराबाद पिलखना रोड पर नई मस्जिद से आगे ट्रैक्टर ट्रोला की चपेट में आकर किशोर की मौत हो गई। परिजनों ने रंजिशन ट्रैक्टर चढ़ा कर मारने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 01:33 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 01:33 AM (IST)
टै्रक्टर ट्रोला की चपेट से किशोर की जान  
गई, तीन के खिलाफ हत्या का मुकदमा
टै्रक्टर ट्रोला की चपेट से किशोर की जान गई, तीन के खिलाफ हत्या का मुकदमा

अलीगढ़ : शनिवार रात अकराबाद पिलखना रोड पर नई मस्जिद से आगे ट्रैक्टर ट्रोला की चपेट में आकर किशोर की मौत हो गई। परिजनों ने रंजिशन ट्रैक्टर चढ़ा कर मारने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। मामला दो समुदाय का होने की सूचना पर पहुंची पुलिस के हाथ-पैर फूल गए। बाद में पुलिस ने किसी प्रकार लोगों को समझा कर शांत किया।

कस्बा पिलखना के मोहल्ला कोटियान निवासी आमीन ईट भट्ठे पर टै्रक्टर चलाते हैं। वहीं कस्बा का भोला भी ट्रैक्टर चलाता है। दोनों के बीच रुपयों का लेनदेन था। रविवार को आमीन ने थाने में लिखाई रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि उसके तीन बेटों में बड़ा अमन शनिवार रात अपने 24 हजार रुपये भोला पुत्र रामनिवास उर्फ पप्पू के पास लेने गया था। उस समय भोला अपने ट्रैक्टर ट्रोला को लेकर नई मस्जिद के पास खड़ा था। जब अमन ने भोला से पैसे मांगे तो वह एकदम से आग बबूला हो गया और अपने भाई धर्मेंद्र व पिता रामनिवास को बुला लिया। आरोप है कि इस दौरान तीनों ने अमन को पकड़कर उसके ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया, जिससे 15 वर्षीय अमन की मौके पर ही मौत हो गई। थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि आरोपित भोला व धर्मेंद्र एवं रामनिवास के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामला दो समुदायों का होने के चलते मोहल्ले में एहतियातन पुलिस बल मौजूद है।

बाइक की टक्कर से पेट्रोल पंप के सेल्समैन की मौत, महिला घायल

संसू, गौंडा : तलेसरा मोड़ पर रविवार सुबह बाइक की टक्कर से साइकिल सवार पेट्रोल पंप के सेल्समैन की मौत हो गई। बाइक सवार महिला गिरकर घायल हो गई। तलेसरा निवासी 18 वर्षीय अभिषेक कुमार 11वीं का छात्र था। पढ़ाई के साथ पेट्रोल पंप पर सेल्समैन भी था। सुबह साइकिल से ड्यूटी आ रहा था। गांव के मोड़ पर बाइक ने टक्कर मार दी। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज को ले जाने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। बाइक सवार डौली पत्नी धर्मेंद्र कुमार निवासी गिदौरा, गौंडा भी गिरकर घायल हो गईं। वह पति के साथ इगलास क्षेत्र में रिश्तेदार का बेटा बीमार होने पर उसे देखने जा रही थीं। छात्र अभिषेक चार भाई-बहनों में दूसरे नंबर का था।

chat bot
आपका साथी