अलीगढ़ में चांज करने गई टीम को स्‍टोर के रूप में मिले शौचालय, फिर हुआ ये सब

जनपद के ब्‍लॉक गोंडा क्षेत्र में बने शौचालयों के निर्माण में बेहद कमियां मिली हैं। जिलाधिकारी के निर्देश पर टीम जांच करने गई थी। चांज करने गई टीम को स्‍टोर के रूप में मिले शौचालय मिले। जांच में काफी अनियमितता पाई गई हैंं।

By Sandeep kumar SaxenaEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 02:57 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 02:57 PM (IST)
अलीगढ़ में चांज करने गई टीम को स्‍टोर के रूप में मिले शौचालय, फिर हुआ ये सब
जनपद के ब्‍लॉक गोंडा क्षेत्र में बने शौचालयों के निर्माण में बेहद कमियां मिली हैं।

अलीगढ़, जेएनएन। जनपद के ब्‍लॉक गोंडा क्षेत्र में बने शौचालयों के निर्माण में बेहद कमियां मिली हैं। जिलाधिकारी के निर्देश पर टीम जांच करने गई थी।  चांज करने गई टीम को स्‍टोर के रूप में मिले शौचालय मिले। जांच में काफी अनियमितता पाई गई हैंं।    

टीम को जांच में मिली अनियमितताएं

ब्लॉक गोंडा की ग्राम पंचायत वास सुदामा निवासी सुरेश सारस्वत  ने जिलाधिकारी   को दिए गए शिकायत पत्र दिया था। इसमें कहा गया है कि ग्राम प्रधान द्वारा पूरी ग्राम पंचायत में बनाये गए शौचालयो में काफी घोटाला किया गया है। इसके बाद जाँच के लिए टीम ग्राम पंचायत वास सुदामा भेजी पहुंची। जिसमे टीम ने माजरा वास चिंता,मर्र्कपुर और जोगपुरा सहित वास सुदामा में भी घर घर जाकर शौचालयों को देखा। जिसमें कुछ शौचालय तो मौके पर मिले ही नही और कुछ को लोगो ने बाथरूम में तब्दील कर लिया है। कुछ शौचालय को लोगो ने स्टोर रूम में तब्दील कर लिए है। इस संबन्ध में जिला मुख्यालय से आये जाँच अधिकारी जिया अहमद खान स्वच्छ भारत मिशन पंचायती राज  विभाग ने बताया किजिलाधिकारी  के आदेशानुसार  ग्राम प्रधान द्वारा बनाये गए शौचालय की जांच कई। गांवों में घर घर जाकर की है काफी अनियमितता पाई गई हैंं। 

chat bot
आपका साथी