अलीगढ़ में पत्नी गई मां को दवा दिलाने, टेलर ने कर ली खुदकुशी, ये है वजह

भुजपुरा के टावर वाली गली में एक टेलर ने घरेलू कलह में खुदकुशी कर ली। घटना के वक्त पत्नी अपनी बीमार सास को दवा दिलाने डाक्टर के पास गई थी। भुजपुरा टावर वाली गली निवासी 43 वर्षीय शाहबुद्दीन टेलर मास्टर थे और मामू भांजे में दुकान करते थे।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 05:56 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 05:56 PM (IST)
अलीगढ़ में पत्नी गई मां को दवा दिलाने, टेलर ने कर ली खुदकुशी, ये है वजह
भुजपुरा के टावर वाली गली में एक टेलर ने घरेलू कलह में खुदकुशी कर ली।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। कोतवाली नगर क्षेत्र के भुजपुरा के टावर वाली गली में एक टेलर ने घरेलू कलह में खुदकुशी कर ली। घटना के वक्त पत्नी अपनी बीमार सास को दवा दिलाने डाक्टर के पास गई थी। भुजपुरा टावर वाली गली निवासी 43 वर्षीय शाहबुद्दीन टेलर मास्टर थे और मामू भांजे में दुकान करते थे। किसी बात को लेकर पत्नी इशरत जहां से उनकी कहासुनी हो गई। देर शाम पत्नी बीमार सास को लेकर दवा िदलाने बन्नादेवी के सराय रहमान में डाक्टर के पास चली गईं। इसी बीच शाहबुद्दीन ने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया और फंदे पर लटक कर खुदकुशी कर ली। देर रात पत्नी व मां घर पहुंची और कमरे को बंद पाया तो जंगले से झांक कर देखा तो शाहबुद्दीन को फंदे पर लटका देखकर उनके होश उड़ गए। शोर.शराबे पर पड़ोसी व इलाका पुलिस आ गई। दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला गया। शाहबुद्दीन तीन बच्चों के पिता थे। कोतवाली नगर इंस्पेक्टर ने बताया कि मामले मे किसी तरह की शिकायत नहीं मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत का कारण हैंिंगग ;खुदकुशीद्ध से सामने आया है।

अज्ञात युवक की मौत

अलीगढ़। जनद के थाना मडराक क्षेत्र के मथुरा रोड स्थित अहमदपुर गांव पर अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक किशोर की मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर आ गए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर किशोर की शिनाख्‍त करने की कोशिश की, लेकिन पहचान नहीं हो सकी है। मडराक इंस्पेक्टर कुलदीप कुमार ने बताया कि हादसे में 15 वर्षीय किशोर सड़क पार करते में किसी वाहन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई । किशोर की पहचान नहीं हो सकी है। शिनाख्त कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। किशोर ने सलेटी रंग की जींस पैंट, हरे की छींटदार कमीज, सफेद बनियान पहन रखी थी। पैरों में चप्पल तक नहीं है ।

chat bot
आपका साथी