हाथरस में सेना में भर्ती की तैयारी कर रहे युवक की संदिग्ध मौत

सादाबाद में चार दिन पहले घर से दौड़ लगाने निकले युवक का शव शनिवार की सुबह नौगांव के निकट एक ट्यूबवेल की कोठरी के पास मिला है। संदिग्ध रूप से हुई युवक की मौत परिजन पुलिस की लापरवाही बताते हुए उसे हत्या की आशंका बता रहे हैं।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 04:59 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 04:59 PM (IST)
हाथरस में सेना में भर्ती की तैयारी कर रहे युवक की संदिग्ध मौत
युवक की मौत परिजन पुलिस की लापरवाही बताते हुए उसे हत्या की आशंका बता रहे हैं।

 हाथरस, जागरण संवाददाता। सादाबाद में चार दिन पहले घर से दौड़ लगाने निकले युवक का शव शनिवार की सुबह नौगांव के निकट एक ट्यूबवेल की कोठरी के पास मिला है। संदिग्ध रूप से हुई युवक की मौत परिजन पुलिस की लापरवाही बताते हुए उसे हत्या की आशंका बता रहे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक युवक सेना में जाने की तैयारी कर रहा था। उसका फिजिकल टेस्ट हो चुका है, परीक्षा शेष रह गई थी।

चार दिन से गायब था युवक

अरौठा पंचायत के गांव टीकेत निवासी 22 वर्षीय प्रवीण कुमार पुत्र विजेंद्र सिंह उर्फ पप्पू बुधवार की शाम को फौज में भर्ती की तैयारियों को लेकर घर से दौड़ लगाने के लिए कहकर निकला था। लेकिन जब वह रात तक वापस नहीं लौटा तो स्वजन को चिंता हुई, उन्होंने उसे सादाबाद तक ढूंढा।आस-पास के गांव में भी उसकी तलाश की। जब उसकी कोई अता पता नहीं चली तो उसके स्वजन चौकी बिसावर पर पहुंचे। पुलिस कर्मियों द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराने को लेकर सादाबाद कोतवाली भेज दिया गया। स्वजन द्वारा कोतवाली में युवक के लापता होने की तहरीर दी। शनिवार की सुबह एक युवक का शव पड़ा होने की जानकारी मिलने पर ग्रामीण तथा स्वजन मौके पर पहुंचे देखा तो उक्त शव प्रवीण कुमार का था।

हत्‍या का नहीं मिला संकेत 

युवक के शव को देख कर परिजन मौके पर ही दहाड़ मार कर रोने लगे। घटना की जानकारी आसपास के ग्रामीणों को होने पर मौके पर काफी संख्या में भीड़ जुट गई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल पर जांच पड़ताल करते हुए युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जबकि युवक के स्वजन युवक की मौत को हत्या बता रहे हैं। युवक के शरीर पर किसी भी प्रकार का कोई भी घाव अथवा चोट का निशान न होने से हत्या के कोई संकेत नहीं मिल पा रहे हैं। घटना के संबंध में अभी कोतवाली पर कोई तहरीर नहीं दी गई है।

chat bot
आपका साथी