अलीगढ़ में युवक की संदिग्ध मौत, पत्नी व प्रेमी पर हत्या का आरोप Aligarh news

थाना रोरावर क्षेत्र के शाहपुर कुतुब पुलिस चौकी के पास किराये के मकान में रह रहे एक युवक की सोमवार को संदिग्ध हालात में मौत हो गई। स्वजन ने पत्नी व उसके कथित प्रेमी पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 05:09 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 05:09 PM (IST)
अलीगढ़ में युवक की संदिग्ध मौत, पत्नी व प्रेमी पर हत्या का आरोप Aligarh news
थाना रोरावर क्षेत्र में किराये के मकान में एक युवक की सोमवार को संदिग्ध हालात में मौत हो गई।

अलीगढ़, जेएनएन।  थाना रोरावर क्षेत्र के शाहपुर कुतुब पुलिस चौकी के पास किराये के मकान में रह रहे एक युवक की सोमवार को संदिग्ध हालात में मौत हो गई। स्वजन ने पत्नी व उसके कथित प्रेमी पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है।

कपड़ों की फेरी लगाता था युवक

मूल रूप से गोंडा रोड स्थित निजाम कबाड़ी वाली निवासी 28 वर्षीय राजू खां पुत्र फूल खां कपड़ों की फेरी लगाता था। राजू ने करीब एक साल पहले आगरा की टेड़ी बगिया निवासी सीमा से कोर्ट मैरिज व निकाह कर लिया था। सीमा के शौहर का इंतकाल हो चुका है। सीमा पर चार बेटी व एक बेटा है। राजू के पिता फूल खां ने बताया कि रविवार को राजू फेरी लगाकर घर आया था। आरोप है कि रात में सीमा व उसके प्रेमी साबिर ने बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी सुबह मिली। उन्होंने आरोप लगाया कि राजू के शरीर पर चोट व गले पर निशान थे। इलाका पुलिस भी मौके पर आ गई। इंस्पेक्टर रोरावर सुनील कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि राजू नशा करने का आदी बताया गया है। स्वजन के आरोपों पर राजू की पत्नी सीमा व कथित प्रेमी साबिर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पता चल सकेगा।

chat bot
आपका साथी