अलीगढ़ के सुंदर ज्वेलर्स को मिली धमकी, जांच में जुटी पुलिस

फोन पर धमकी देने वाले ने कहा कि बात नहीं मानी तो एक सप्ताह में परिणाम भुगतने को तैयार रहे। सुंदर को ये भी पता है कि कौन सी बात मनमाने की बात कही गई है। गुरुवार को सुंदर एसएसपी कार्यालय पहुंचे और एसपी देहात से मिलकर शिकायत की।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 12:58 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 12:58 PM (IST)
अलीगढ़ के सुंदर ज्वेलर्स को मिली धमकी, जांच में जुटी पुलिस
सुंदर ने अब जान का खतरा बताते हुए एसएसपी कार्यालय में शिकायत दी है।

अलीगढ़, जेएनएन। बन्नादेवी थाना क्षेत्र के सुंदर ज्वेलर्स के यहां बीते साल तीन लोगों ने बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया था। आरोपित गिरफ्तार हो चुके हैं। फिर भी सुंदर ज्वेलर्स को धमकी भरा फोन काल आया है। सुंदर ने अब जान का खतरा बताते हुए एसएसपी कार्यालय में शिकायत दी है। ऐसे में बन्नादेवी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

यह है मामला

सारसौल चौराहे के निकट खैर बाईपास रोड पर सुंदर ज्वैलर्स की दुकान है। 11 सितंबर 2020 को दोपहर करीब तीन बजे बाइक सवार तीन बदमाश तमंचा लेकर ज्वैलर दुकान में घुसे। इससे पहले की दुकान के कर्मचारी और वहां मौजूद ग्राहक कुछ समझ पाते, बदमाशों ने बैग से तमंचा निकाल उन पर तान दिया। इसके बाद बदमाश दुकान से 35 लाख रुपए के सोने के आभूषण और 40 हजार रुपये की नगदी लूटकर तमंचा लहराते हुए बाइक पर सवार होकर फरार हो गए थे। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया था। लूट की शासन तक पहुंची थी। पांच दिन बाद नोएडा पुलिस ने तीन बदमाशों को मुठभेड़ में दबोचा था। बन्नादेवी पुलिस तीनों को यहां ले आई और जेल में दाखिल कर दिया। मामले में कोर्ट में ट्रायल शुरू हो चुका है। वहीं अब सुंदर ज्वेलर्स के मालिक सुंदर वर्मा को धमकी मिल रही है।

फोन पर कहा कुछ ऐसा

 फोन पर धमकी देने वाले ने कहा कि बात नहीं मानी तो एक सप्ताह में परिणाम भुगतने को तैयार रहे। सुंदर को ये भी पता है कि कौन सी बात मनमाने की बात कही गई है। गुरुवार को सुंदर एसएसपी कार्यालय पहुंचे और एसपी देहात से मिलकर शिकायत की। एसपी देहात ने मामले में बन्नादेवी पुलिस को जांच के निर्देश दिए हैं। बन्नादेवी इंस्पेक्टर धीरेंद्र मोहन शर्मा ने बताया कि जिस नंबर से काल आई थी, उसे सर्विलांस की मदद से ट्रेस किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी