हार से तिलमिलाए पूर्व प्रधान ने चाचा-भतीजे को पीटा, मुकदमा दर्ज Aligarh news

प्रधानी की हार से तिलमिलाए पूर्व प्रधान ने प्रधान समर्थकों पर जानलेवा हमला कर उन्हें घायल कर दिया। जिसकी रिपोर्ट पीड़ित प्रधान समर्थक ने पूर्व प्रधान व उसके परिवार के लोगों के खिलाफ थाना में दर्ज कराई है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 12:46 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 12:46 PM (IST)
हार से तिलमिलाए पूर्व प्रधान ने चाचा-भतीजे को पीटा, मुकदमा दर्ज Aligarh news
प्रधानी की हार से तिलमिलाए पूर्व प्रधान ने प्रधान समर्थकों पर जानलेवा हमला कर उन्हें घायल कर दिया।

अलीगढ़, जेएनएन । प्रधानी की हार से तिलमिलाए पूर्व प्रधान ने प्रधान समर्थकों पर जानलेवा हमला कर उन्हें घायल कर दिया। जिसकी रिपोर्ट पीड़ित प्रधान समर्थक ने पूर्व प्रधान व उसके परिवार के लोगों  के खिलाफ थाना में दर्ज कराई है।

खेत से लौटते समय की मारपीट

सुनामई निवासी प्रदीप शर्मा पुत्र स्वर्गीय जगदीश प्रसाद शर्मा अपने चाचा गया प्रसाद शर्मा के साथ रविवार की शाम को करीब छह बजे खेत पर से घर लौट रहे थे, कि गांव में सुरेश की दुकान के सामने पूर्व प्रधान पुष्पेंद्र उर्फ पूसा व उसके परिवार के लोगों सुशील, गौरी शंकर उर्फ बॉबी, नीतू पुत्र दीनदयाल डीलर, नंदन व सत्य प्रकाश पुत्र चोखे लाल व आशीष पुत्र सुशील ने तमंचा व लाठी-डंडों से लैस होकर दोनों चाचा भतीजे को घेर लिया व यह कहते हुए कि  तुम ने विपक्षी को वोट दिए हैं तुम्हारी वजह से ही मेरी हार हुई है, दोनों पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें दोनों चाचा भतीजे गंभीर रूप से घायल हो गए चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने उन्हें बचाया। मामले की रिपोर्ट पीड़ित प्रदीप शर्मा ने पूर्व प्रधान पुष्पेंद्र उर्फ पूसा सहित परिवार के लोगों के खिलाफ गोधा थाना में दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी