अलीगढ़ में छात्र से मारपीट, चाकू से किया घायल

जमालपुर निवासी फैसल शहर के ही एक निजी कालेज से पढ़ाई कर रहे हैं। बुधवार रात वह गोल मार्केट के पास बाजार से सामान लेने गए थे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 01:44 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 01:46 AM (IST)
अलीगढ़ में छात्र से मारपीट, चाकू से किया घायल
अलीगढ़ में छात्र से मारपीट, चाकू से किया घायल

जासं, अलीगढ़ : सिविल लाइन क्षेत्र के जमालपुर में मामूली बात पर चाकू से वार कर छात्र को घायल कर दिया।

जमालपुर निवासी फैसल शहर के ही एक निजी कालेज से पढ़ाई कर रहे हैं। बुधवार रात वह गोल मार्केट के पास बाजार से सामान लेने गए थे। आरोप है कि वहां पड़ोस का ही एक युवक मोबाइल फोन पर तेज आवाज में बातें कर रहा था। छात्र फैसल ने उससे धीमी आवाज में बात करने को कहा तो वह नाराज हो गया। इसको लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। तभी आरोपित युवक ने फोन पर अपने कुछ साथियों को बुला लिया और फैसल के साथ मारपीट करते हुए सिर में चाकू मारकर घायल कर दिया। इस बीच हमलावर धमकी देते हुए भाग गए। इंस्पेक्टर सिविल लाइन रविद्र कुमार दुबे ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

.............

युवक की गर्दन रेती

जासं, अलीगढ़ : कोतवाली नगर क्षेत्र के भुजपुरा में बुधवार देर रात मामूली विवाद में दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चल गए। इसी दौरान बीच-बचाव कराने पहुंचे एक युवक की गर्दन पर उस्तरे से वार कर उसे घायल कर दिया। भुजपुरा स्थित बाजार में दो पक्ष मामूली बात को लेकर आमने-सामने आ गए। कहासुनी मारपीट में बदल गई। तभी भुजपुरा निवासी आसिफ मलिक बीच- बचाव कराने आ गए। आरोप है कि तभी एक पक्ष के लोगों ने आसिफ की गर्दन पर उस्तरे से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल को जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। इंस्पेक्टर कोतवाली नगर धीरेंद्र मोहन शर्मा ने बताया कि मामले में पीड़ित की ओर से फरहान व अफसर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। एक आरोपित फरहान को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी