विलय के विरोध में बैंकों में हड़ताल, प्रदर्शन, परेशान रहे ग्राहक Aligarh news

बैंक कर्मचारी मंगलवार को हड़ताल पर रहे। जिले भर के बैंक कर्मचारी रामघाट रोड पर मौजूद ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स पर इकट्ठा हुए और धरना शुरू कर दिया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Tue, 22 Oct 2019 12:02 PM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 03:19 PM (IST)
विलय के विरोध में बैंकों में हड़ताल, प्रदर्शन, परेशान रहे ग्राहक Aligarh news
विलय के विरोध में बैंकों में हड़ताल, प्रदर्शन, परेशान रहे ग्राहक Aligarh news

अलीगढ़ (जेएनएन) : ऑल इंडिया बैंक एंप्लाइज एसोसिएशन की अपील पर बैंक कर्मचारी मंगलवार को हड़ताल पर रहे। जिले भर के बैंक कर्मचारी रामघाट रोड पर मौजूद ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स (ओबीसी) पर इकट्ठा हुए और धरना शुरू कर दिया। बैंकों के विलय के विरोध में नेताओं ने केंद्र सरकार पर तरह-तरह के आरोप लगाए और नारेबाजी की। लगातार तीन दिन तक बैंकों की सुविधा नहीं मिलने से ग्राहक परेशान रहे।

परेशान रहे ग्राहक

दो दिन अवकाश यानी रविवार , जिले में इगलास विधानसभा उपचुनाव होने के चलते सोमवार को बैंकों में अवकाश रहा था। मंगलवार को हड़ताल ने ग्राहकों की मुसीबत को और अधिक बढ़ा दिया। मंगलवार को हड़ताल के चलते कर्मचारी हड़ताल पर रहे। इस दौरान बैंकों में काम नहीं हुआ। बैंक न खुले इसके लिए कर्मचारियों के उडऩदस्ता भी तैयार किए गए हैं। उत्तर प्रदेश बैंक कर्मचारी यूनियन (यूपीबीयू) के सचिव वीके शर्मा ने कहा कि बैंकों के कर्मचारी हड़ताल पर रहेंगे। पीओ व अन्य क्लर्क प्रदर्शन में शामिल होने के चलते काम नहीं होगा। केनरा बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक संजय सिंह ने कहा कि बैंक खोलने का प्रयास किया जाएगा। आफीसर्स काम करेंगे।

तीन दिन खुलेंगे बैंक, चार दिन बैंकों में रहेगा अवकाश

अगर आप बैंक में लेनदेन करना हैं, उसे जरुरी निपटा ले। प्रदर्शन के बाद बुधवार से तीन दिन बैंक खुलेंगे। केनरा बैंक आफीसर्स एसोसिएशन के क्षेत्री महासचिव अतुल सिंह ने कहा कि 26 को चौथा शनिवार, 27 यानि रविवार को दीपावली, 28 को गोवर्धन व 29 को भैया दूज है। 30 को बैंकों में काम होगा।

chat bot
आपका साथी