हाथरस के सहपऊ में दो समुदायों में मारपीट-पथराव, पांच घायल Hathras News

हाथरस जेएनएन। गांव गुतहरा में मंगलवार देर रात एक ही बिरादरी के दो परिवारों के बीच का विवाद दो समुदायों में फैल गया। दोनों ओर से जमकर लाठी डंडे चले और पथराव हुआ। झगड़े में पांच लोग घायल हुए हैं। घटना के बाद गांव में पुलिस फोर्स तैनात है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 11 Aug 2021 02:32 PM (IST) Updated:Wed, 11 Aug 2021 02:44 PM (IST)
हाथरस के सहपऊ में दो समुदायों में मारपीट-पथराव, पांच घायल Hathras News
गांव गुतहरा में एक ही बिरादरी के दो परिवारों के बीच का विवाद दो समुदायों में फैल गया।

हाथरस, जेएनएन। गांव गुतहरा में मंगलवार देर रात एक ही बिरादरी के दो परिवारों के बीच का विवाद दो समुदायों में फैल गया। दोनों ओर से जमकर लाठी डंडे चले और पथराव हुआ। झगड़े में पांच लोग घायल हुए हैं। घटना के बाद गांव में पुलिस फोर्स तैनात है।

कमेंट को लेकर शुरू विवाद मारपीट तक जा पहुंचा

एटा जनपद के थाना जलेसर के गांव ओखला (इसोली) निवासी दो बहन शहीदन एवं सलमा की शादी गुतहरा में काफी वर्ष पहले दो मुस्लिम परिवारों में हुई थी। कुछ दिनों पहले दोनों बहिनों की भतीजी के निकाह के लिए सलमा के बड़े बेटे अंसार के साथ बात चली थी, लेकिन निकाह नहीं हुुुआ। दोनों का निकाह अलग-अलग जगह हो गया। मंगलवार की दोपहर को भतीजी गुतहरा निवासी शहीदन के यहां आई थी, जिसे देखकर अंसार की पत्नी ने कुछ कमेंट कर दिया। इसी को लेकर दोनों परिवारों के बीच विवाद होने लगा। समझाबुझाकर विवाद को शांत करा दिया गया। रात को दोनों परिवार फिर एक बार फिर आमने-सामने आ गए। उसी समय वहां से गुजर रहे दूसरी बिरादरी के वृद्ध ने झगड़ा करने वालों को समझाने की कोशिश की, तो उनके साथ भी गालीगलौज कर दी। बुजुर्ग वहां से चले गए। कुछ देर बाद दोनों समुदायों के लोग आमने-सामने आ गए। दोनों परिवारों में पहले कहासुनी और मारपीट हुई और फिर पथराव शुरू हो गया। पथराव से गांव में भगदड़ मच गई। पथराव में विमल, यशपाल, शिवम, मुन्ने खां एवं सलमा बेगम घायल हो गए। पुलिस को देखकर पथराव करने वाली भीड़ भाग गई। पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया एवं महिला को उसके स्वजन इलाज के लिए आगरा ले गए। मंगलवार की देर रात तक काफी संख्या में लोग कोतवाली पर जमे रहे। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के नामजद कोतवाली में तहरीर दे दी है। एसएचओ मनोज कुमार ने बताया कि घायलों का उपचार करा गया है। मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। झगड़ा करने वालाें को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी