अलीगढ़ में रुस्तमपुर नईमाबाद में दो पक्षों में पथराव, आठ लोग घायल

बहू की विदाई के बाद चल रही दावत के दौरान हुई मारपीट घायल अस्पताल में भर्ती।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 10:00 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 10:00 PM (IST)
अलीगढ़ में रुस्तमपुर नईमाबाद में दो पक्षों में पथराव, आठ लोग घायल
अलीगढ़ में रुस्तमपुर नईमाबाद में दो पक्षों में पथराव, आठ लोग घायल

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : लोधा थाना क्षेत्र के गांव रुस्तमपुर नईमाबाद में रविवार देर शाम बहू विदाई के बाद चल रही दावत के दौरान दो पक्ष आपस में भिड़ गए। जमकर मारपीट होने के साथ पथराव भी हुआ। जिसमें दोनों पक्षों से आठ लोग घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गांव के वीरपाल सिंह के बेटे शिव कुमार की हाल में ही शादी हुई थी। रविवार को बहू की विदाई के बाद घर की छत पर दावत हो रही थी। शिव कुमार अपने एक रिश्तेदार को कार से पलवल रोड तक छोड़कर घर लौट रहा था।

आरोप है कि रंजिश को लेकर पड़ोस की एक महिला कार के सामने लेट गई। इसको लेकर बात बढ़ गई। दोनों ही पक्ष आमने-सामने आ गए। गाली-गलौज होने के साथ ही उनमें मारपीट होने के साथ पथराव होने लगा। इससे वहां खलबली मच गई और दावत खा रहे लोग भाग खड़े हुए। दूसरे पक्ष से मालती देवी पत्नी घनश्याम का आरोप है कि वह अपनी दो बेटियों के साथ घर के बाहर बैठी थी। तभी पड़ोसी शिव कुमार पक्ष के कुछ लोगों ने छींटाकशी कर दी। मारपीट में शिवकुमार पक्ष से कृपादेवी, भगवान देवी, ओमवती, नेहा, मुकेश एवं लवकुश व मालती देवी पक्ष से मालती देवी व उसकी दो बेटियां घायल हो गईं। मारपीट व पथराव की जानकारी पाकर इलाका पुलिस गांव पहुंच गई। इसके बाद दोनों ही पक्षों के लोग इधर-उधर भाग गए। लोधा थाने के इंस्पेक्टर प्रवीन कुमार ने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी किसी पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा। अगर किसी भी पक्ष ने तहरीर नहीं दी तो पुलिस अपनी ओर से मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। किसी को भी कानून व्यवस्था से खेलने नहीं दिया जाएगा। जांच में जो भी दोषी मिलेगा, उसे जेल भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी