बिलौना में जमकर चले लाठी-डंडे, 11 घायल

गंगीरी क्षेत्र के गांव बिलौना में दो दिन पूर्व हुए झगड़े को लेकर सोमवार सुबह दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। लाठी-डंडे व पथराव में 11 लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 11:32 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 11:32 PM (IST)
बिलौना में जमकर चले लाठी-डंडे, 11 घायल
बिलौना में जमकर चले लाठी-डंडे, 11 घायल

अलीगढ़ : गंगीरी क्षेत्र के गांव बिलौना में दो दिन पूर्व हुए झगड़े को लेकर सोमवार सुबह दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। लाठी-डंडे व पथराव में 11 लोग घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र भेजा, जहां से गंभीर रूप से घायल पांच लोगों को अलीगढ़ रेफर कर दिया।

बिलौना निवासी लक्ष्मण सिंह के घर के आगे गांव का ही संजय शराब पीकर अक्सर गालीगलौच करता रहता है। शनिवार रात दोनों में मारपीट हो गई थी, जिसमें संजय घायल हो गया था। संजय की तहरीर के आधार पर पुलिस ने रविवार को लक्ष्मण सिंह के खिलाफ शांतिभंग में कार्रवाई की थी। इसी बात को लेकर सोमवार सुबह करीब 7 बजे दोनों पक्षों के लोग फिर आमने-सामने आ गए। दोनों ओर से लाठी-डंडों के साथ पथराव भी होने लगा, जिसमें एक पक्ष से लक्ष्मण सिंह, विनोद, काजल, पूरन, अरुण तथा दूसरे पक्ष से संजय, सौनी, अमर सिंह, मिथलेश एवं सुभाष सहित 11 लोग घायल हो गए। झगड़े की सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र छर्रा भेजा, जहां से गंभीर घायल पांच लोग जिला अस्पताल रेफर कर दिए। संजय की ओर से थाने में तहरीर दी गई है। जबकि लक्ष्मण सिंह का आरोप है कि संजय आदि घर में घुस गए और बक्से में रखे सोने चांदी के जेवर व नकदी लूट कर फरार हो गए।

मेटाडोर चालक से कार

सवारों ने की मारपीट

गभाना : हाईवे पला सल्लू के पास कार सवार ने मेटाडोर चालक के साथ मारपीट कर डाली। मैनपुरी के बेबर थाना के गांव मिरजापुर के जितेंद्र सिंह ने बताया कि शनिवार रात में पला स्थित ढाबा पर मेटाडोर खड़ी करके खाना खा रहा था। तभी स्कार्पियो बैक करते में उसकी गाड़ी से टकरा गई। विरोध किया तो कार सवार तीन-चार युवक उतरे और मारपीट कर डाली। जेब में रखे 20 हजार रुपये भी ले गए।

chat bot
आपका साथी