अलीगढ़ में दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे दो महिलाओं सहित 10 घायल

अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव नानऊ में शुक्रवार की दोपहर एक जमीन के विवाद को लेकर लाठी-डंडे चल गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 01:08 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 01:08 AM (IST)
अलीगढ़ में दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे  दो महिलाओं सहित 10 घायल
अलीगढ़ में दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे दो महिलाओं सहित 10 घायल

अलीगढ़: अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव नानऊ में शुक्रवार की दोपहर एक जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले, पथराव भी हुआ। घटना में दो महिलाओं सहित 10 लोगों के गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने सभी घायलों का सीएचसी पर डाक्टरी परीक्षण कराया है। दो लोगों की हालत खराब होने पर डाक्टरों ने जिला अस्पताल भेजा है।

गांव नानऊ निवासी ओमपाल सिंह ने बताया कि बीते बुधवार को उन्होंने अपने घर के निकट करीब 210 गज जमीन का बैनामा गांव के ही दो व्यक्तियों से कराया था। शुक्रवार को वह ईंट डलवा रहे थे। आरोप है कि तभी गांव के ही राजपाल सिंह, ओमवीर सिंह मौके पर आ गये और यह कहते हुए कि जमीन हमारी है, ईंटें डालने व काम करने का विरोध करने लगे। पहले कहासुनी तथा गाली गलौज होने लगी। इसी बीच दोनों ओर के कुछ अन्य लोग भी लाठी व डंडे लेकर मौके पर आ गए और देखते देखते दोनों पक्ष के लोगों में जमकर लाठी डंडे चले व पथराव हुआ। घटना में दोनों ओर से दो महिलाओं सहित दस लोग लहुलुहान हो गए। वहीं, कई अन्य लोगों के चोटें आई हैं। वहीं राजपाल पक्ष ने भी उक्त जमीन पर अपना बैनामा बताते हुए स्वामित्व जताया है।

पुलिस ने घायल ओमपाल सिंह, श्योवीर सिंह, मुनेशपाल सिंह, संजय सिंह, पुत्रगण नरसिंहपाल तथा राहुल पुत्र श्योवीर सिंह व दूसरे पक्ष से राजपाल सिंह,शंकरपाल सिंह पुत्रगण नेत्रपाल सिंह, ओमवीर पुत्र राजपाल सिंह, मिथलेश पत्नी ओमवीर, रेखा पत्नी तेजपाल सभी निवासी गांव नानऊ का सीएचसी में डाक्टरी परीक्षण कराया है। डाक्टरों ने दो लोगों की हालत चिताजनक देख उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा है। दोनों ही पक्ष ने थाने में एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर देने की बात कही है।

chat bot
आपका साथी