दुकानों से जलभराव की निकासी न होने पर आमरण अनशन शुरू,24 घंटे का अल्टीमेटम Aligarh News

टप्पल कस्बा के अंबेडकर पार्क से लेकर महादेव मंदिर बाजना रोड तक गंदा पानी भरा हुआ है। जिस की निकासी के लिए बीते बुधवार को बीडीओ टप्पल व थाना प्रभारी को गंदे पानी की निकासी के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम देकर ज्ञापन दिया था।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 06:01 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 06:01 PM (IST)
दुकानों से जलभराव की निकासी न होने पर आमरण अनशन शुरू,24 घंटे का अल्टीमेटम Aligarh News
24 घंटे का अल्टीमेटम देकर ज्ञापन दिया था।

अलीगढ़, जेएनएन। जट्टारी में व्यापार मंडल के अध्यक्ष हरी शंकर गौड के नेतृत्व में सैकड़ों व्यापारी व कस्बावासी लोगों ने गंदे पानी की निकासी के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम समाप्त होने पर आज सुबह से ब्लॉक परिसर में आमरण अनशन पर बैठ गये।

यह है मामला

व्यापार मंडल अध्यक्ष हरीशंकर गौड़ ने बताया कि टप्पल कस्बा के अंबेडकर पार्क से लेकर महादेव मंदिर बाजना रोड तक गंदा पानी भरा हुआ है। जिस की निकासी के लिए बीते बुधवार को बीडीओ टप्पल व थाना प्रभारी को गंदे पानी की निकासी के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम देकर ज्ञापन दिया था। जिसमें गंदे पानी की निकासी की मांग की गई थी। व्यापार मंडल अध्यक्ष ने बताया कि गंदे पानी की निकासी की समस्या का समाधान नहीं होगा।जब तक आमरण अनशन चलता रहेगा।गौरतलब है कि कस्बा टप्पल में मेन बाजार व जाटव मोहल्ले का नालियों का पानी पहले ब्लॉक परिसर की नाली से होकर जाता था ।जब से ब्लॉक परिसर में नाली का नवनिर्माण कराया गया तो मोहल्ले का गन्दा पानी निकलना बंद कर दिया था। पानी की निकासी न होने के कारण कस्बा के मोहल्लों व अंबेडकर चौक के पास बनी दुकानों में पानी भर गया था। जिसकी वजह से दुकानदारों में रोष व्याप्त है।इस अवसर पर बृजमोहन तायल किशन जिंदल प्रवीण पांचाल कैलाश चंद सुल्तान सिद्धकी अक्कू शर्मा त्रिवेंद्र सिंघल राकेश अग्रवाल बंटी वर्मा मनजीत सिंह राजवीर सिंह ज्वाला प्रसाद सलीम खान आकाश वार्ष्णेय लक्ष्मण सिंह आदि लोग उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी