सपा नेताओं ने कहा,दलित व पिछड़ों की लड़ाई में अग्रणी भूमिका निभा रही सपा

सपा नगर अध्यक्ष हाफ़िज़ शफ़ीक़ और नगर उपाध्यक्ष अवनीश सागर ने माल्यार्पण कर कहा कि संविधान से समाज के शोषित दलित अल्पसंख्यक पिछड़ा महिलाओं और वंचित वर्ग को सम्मान और अधिकार मिले हैं। आज भी पूरा देश उनके बनाई कानून के मुताबिक चल रहा है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 12:59 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 12:59 PM (IST)
सपा नेताओं ने कहा,दलित व पिछड़ों की लड़ाई में अग्रणी भूमिका निभा रही सपा
आज भी पूरा देश उनके बनाई कानून के मुताबिक चल रहा है।

हाथरस, संवाद सहयोगी। सादाबाद में समाजवादी पार्टी द्वारा संविधान दिवस के पर मोहल्ला पोखर वाला स्थित अंबेडकर पार्क में कार्यकर्ता तथा पदाधिकारियों ने भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्‍हें नमन किया। इस मौक़े पर बाबा साहेब की प्रतिमा पर सपा नगर अध्यक्ष हाफ़िज़ शफ़ीक़ और नगर उपाध्यक्ष अवनीश सागर ने माल्यार्पण कर कहा कि संविधान से समाज के शोषित , दलित, अल्पसंख्यक, पिछड़ा , महिलाओं और वंचित वर्ग को सम्मान और अधिकार मिले हैं। आज भी पूरा देश उनके बनाए कानून के मुताबिक चल रहा है।समाजवादी पार्टी दलित, पिछड़ों, अल्पसंख्यकों , महिलाओं आदि के हितों की लड़ाई लड़ने में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के समय से ही सबसे आगे रही है। आज पूर्व मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में भी सपा साम्प्रदायिक ताक़तों से लड़कर दलितों पिछड़ों और अल्पसंख्यकों की लड़ाई में सबसे आगे है। हम सब बाबा साहेब के बताए रास्ते पर चलने का प्रण करते हैं।

ये रहे मौजूद

इस मौक़े पर हाफ़िज़ शफ़िक, अवनीश सागर, मोनू जाटव, निजात खान, अवधेश बाबा, जफरुद्दीन, निक्की सागर, भानुप्रताप, सेलानी मल्ल,किफ़ात खान, संजय, डॉ लखन, सोमप्रकाश, अबरार खान, फ़रहान खान आदि लोग थे।

chat bot
आपका साथी