SP Leaders Took Out Cycle Yatra : अलीगढ़ में शहर से देहात तक साइकिल लेकर सड़कों पर उतरे सपाई

जिलेभर में साइकिल यात्रा निकाली गई। समाजवादी आंदोलन के प्रखर नेता जनेश्वर मिश्र की जयंती पर आयोजित इस साइकिल यात्रा में सपाइयों ने महंगाई बेरोजगारी कानून व्यवस्था महिला उत्पीड़न को लेकर प्रदेश और केंद्र सरकार के खिलाफ खूब नारेबाजी की।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 02:56 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 02:56 PM (IST)
SP Leaders Took Out Cycle Yatra : अलीगढ़ में शहर से देहात तक साइकिल लेकर सड़कों पर उतरे सपाई
महिला उत्पीड़न को लेकर प्रदेश और केंद्र सरकार के खिलाफ खूब नारेबाजी की।

अलीगढ़, जेएनएन। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर गुरुवार को जिलेभर में साइकिल यात्रा निकाली गई। समाजवादी आंदोलन के प्रखर नेता जनेश्वर मिश्र की जयंती पर आयोजित इस साइकिल यात्रा में सपाइयों ने महंगाई, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था, महिला उत्पीड़न को लेकर प्रदेश और केंद्र सरकार के खिलाफ खूब नारेबाजी की।

मुख्य आयोजन क्वार्सी बाईपास स्थित पार्टी के जिला कार्यालय पर हुआ। यहां से जिलाध्यक्ष गिरीश यादव के नेतृत्व में दर्जनों की संख्या में कार्यकर्ता साइकिल पर सवार होकर निकले। उधर, भुजपुरा में पूर्व विधायक जफर आलम की अगुवाई में साइकिल यात्रा निकाली गई। जमालपुर से पूर्व विधायक जमीर उल्लाह खान, दोदपुर से ख्वाजा हसन जिब्रान ने साइकिल यात्रा की अगुवाई की। इसके अलावा शहर के विभिन्न इलाकों से पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के नेतृत्व में समर्थक साइकिल लेकर शहर की सड़कों पर निकले। साइकिल यात्रा का कोल तहसील पर जिलाध्यक्ष गिरीश यादव ने समापन कराया। इसके बाद भी टुकड़ियों में सपा नेता यहां पहुंचते रहे। साइकिल यात्रा के दौरान कहीं कोई विवाद, रोकटोक नहीं हुई। पुलिस प्रशासन ने भी रास्ता खाली करा दिया, जिससे कोई विवाद उत्पन्न ना हो। इसके लिए पार्टीजनों ने पुलिस प्रशासन का धन्यवाद भी किया। क्वार्सी बाईपास से निकली साइकिल यात्रा रामघाट रोड से होती हुई गांधी पार्क जीटी रोड से सीधा तहसील पहुंची। साइकिल यात्रा में पूर्व सांसद बिजेंद्र सिंह, सलमान शाहिद, रत्नाकर पांडेय, गुलिस्ताना, गुड्डा यादव, रंजीत चौधरी, संजय शर्मा, लक्ष्मी धनगर, कपिल शर्मा, संतोष यादव, अशोक यादव आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी