जिलेभर में आज निकलेगी सपा की साइकिल यात्रा

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर गुरुवार को आयोजित साइकिल यात्रा को सफल बनाने के लिए पार्टीजनों ने पूरी ताकत झौंक दी है। बुधवार देररात तक इंटरनेट मीडिया के जरिए वरिष्ठ नेता यात्रा में शामिल होने की अपील करते रहे।

Sandeep Kumar SaxenaThu, 05 Aug 2021 08:31 AM (IST)
बुधवार देररात तक इंटरनेट मीडिया के जरिए वरिष्ठ नेता यात्रा में शामिल होने की अपील करते रहे।

अलीगढ़, जेएनएन। Samajwadi Party Cycle Yatra समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर गुरुवार को आयोजित साइकिल यात्रा को सफल बनाने के लिए पार्टीजनों ने पूरी ताकत झौंक दी है। बुधवार देररात तक इंटरनेट मीडिया के जरिए वरिष्ठ नेता यात्रा में शामिल होने की अपील करते रहे। शहर के अलावा देहात में भी अलग-अलग क्षेत्रों से साइकिल यात्रा निकलेगी। दादों क्षेत्र में पैंठ का नगला पारसी के सामने से साइकिल यात्रा निकलेगी। पहले ये यात्रा आरा मशीन से निकाली जानी थी। डीआर यादव के अनुसार जगह छोटी होने के चलते कार्यक्रम स्थल बदला गया है। समर्थक सुबह 9 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। सपा शिक्षक सभा के पूर्व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य डा. एमपी सिंह ने साइकिल यात्रा में शामिल होने की अपील की है।

यह है कार्यक्रम

जिलाध्यक्ष गिरीश यादव ने बताया कि समाजवादी आंदोलन के प्रखर नेता जनेश्वर मिश्रा की जयंती पर सुबह 10:30 बजे क्वार्सी बाईपास स्थित पार्टी कार्यालय से साइकिल यात्रा निकाली जाएगी। जो विभिन्न मार्गों से होती हुई तहसील कोल पहुंचेगी। उधर, पूर्व विधायक हाजी जमीरउल्लाह के नेतृत्व में जमालपुर स्थित केबीएफ आफिस से कार्यकर्ता तहसील की ओर कूच करेंगे। वरिष्ठ सपा नेता उस्मान खान की अगुवाई में भी साइकिल सवार कार्यकर्ता तहसील पहुंचेंगे। पूर्व ब्लाक प्रमुख तेजवीर सिंह ने बताया कि बरला मोड़ से छर्रा पंचायत तक साइकिल यात्रा निकाली जाएगी। प्रतिष्ठा आइएएस अकादमी के निदेशक डीआर यादव के नेतृत्व में दादों क्षेत्र में पैंठ का नगला पारसी के सामने से साइकिल यात्रा निकलेगी। पहले ये यात्रा आरा मशीन से निकाली जानी थी। डीआर यादव के अनुसार जगह छोटी होने के चलते कार्यक्रम स्थल बदला गया है। समर्थक सुबह 9 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। सपा शिक्षक सभा के पूर्व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य डा. एमपी सिंह ने साइकिल यात्रा में शामिल होने की अपील की है। उन्‍होंने सपा मुखिया के नीति जन जन तक पहुंचाने की अपील की है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.