अलीगढ़ में पुत्र ने मां को मार डाला, वजह जानकर आश्‍चर्य में पड़ जाएंगे आप

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के कस्‍बा जवां मेें अवैध संबंधों का विरोध करने पर पुत्र ने अपनी वृद्ध मां की चाकू से गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 11:13 AM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2020 07:40 AM (IST)
अलीगढ़ में पुत्र ने मां को मार डाला, वजह जानकर आश्‍चर्य में पड़ जाएंगे आप
अलीगढ़ में पुत्र ने मां को मार डाला, वजह जानकर आश्‍चर्य में पड़ जाएंगे आप

अलीगढ़ [जेएनएन]: उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के कस्‍बा जवां  मेें अवैध संबंधों का विरोध करने पर पुत्र ने अपनी वृद्ध मां की चाकू से गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी। इससेे गांव में सनसनी फैल गई। गांव छलेसर में एक कलयुगी पुत्र ने अपने छोटे भाई की पत्नी के साथ मिलकर अवैध संबंधो में बाधक बनी मां की गला का  दिया। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतका के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर कर पोस्ट मार्टम कराया है। मृतका के छोटे पुत्र ने मामले की रिपोर्ट अपने मंझले भाई व पत्नी के खिलाफ थाना में दर्ज कराई है

लोंगश्री की गला काट कर हत्या

छलेसर निवासी स्वर्गीय बलवंत ङ्क्षसह की 60 वर्षीय पत्नी लोंगश्री के तीन पुत्रों में बड़ा बेटा चरन ङ्क्षसह अपने परिवार के साथ दिल्ली में मजदूरी करता है। मंझला बेटा देव प्रकाश आवारा की तरह है। जिसकी शादी भी नही हुई है। छोटा बेटा ओमपाल की शादी हो चुकी है। घर में केवल वह उसकी पत्नी शीला, उसकी मां लोंगश्री व भाई देव प्रकाश साथ-साथ रहते है। बताते है देव प्रकाश के अपने छोटे भाई की पत्नी से अवैध संबंध थे जिसका ओमपाल व उसकी मां लोंगश्री विरोध करते थे। ओमपाल दो दिन पूर्व अपनी बहन सुमन के यहां मौहम्मदपुर थाना डिबाई बुलंदशहर भांजी के लिए रिश्ता पक्का करने गया था। बुद्धवार की रात को लोंगश्री, उसका मंझला बेटा देव प्रकाश व छोटी पुत्र वधु शीला घर की छत पर अलग अलग चारपाईयों पर सोये थे कि देव प्रकाश व शीला ने लोंगश्री को रास्ते से हटाने की योजना बना डाली व चारपाई पर सोती हुई लोंगश्री की गला काट कर हत्या कर दी। 

देव प्रकाश मां को मारकर भाग गया

गुरूवार की प्रात: शीला ने अपने बचाव के लिए शोर मचा दिया कि देव प्रकाश मां को मारकर भाग गया। इस पर लोग जाग गये देखा तो चारपाई पर लोंगश्री का रक्त रंजित शव पड़ा था। लोगों ने तुरंत ही मोबाईल से मामले की सूचना ओमपाल को दी तो वह सुबह ही करीब छह बजे गांव पहुंच गया व ग्राम प्रधान काली चरन को बुलाकर थाना पुलिस को फोन से सूचना दी। थानाध्यक्ष जवां अभय कुमार शर्मा ने मौके पर जाकर लोंगश्री के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा व घटना की सुचना उच्चाधिकारियों को दी। जिस पर पुलिस क्षेत्राधिकारी द्वितीय पंकज कुमार व फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का बारीकी से मुआयना किया व ङ्क्षफगर ङ्क्षप्रट एक्सपर्ट टीम ने ङ्क्षफगर ङ्क्षप्रट उठाये।

मंझले भाई व पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट 

इधर मृतक के छोटे भाई ओमपाल ने मामले में अपने मंझले भाई देव प्रकाश व पत्नी शीला देवी के खिलाफ थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष जवां अभय कुमार शर्मा नें बताया कि मामले में मृतका के छोटे पुत्र ओमपाल सिंह की तहरीर पर उसके मंझले भाई देव प्रकाश व पत्नी शीला देवी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस टीम गठित कर दी गई है जो दोनों आरोपितों को तलाश कर रही है। 

chat bot
आपका साथी