करंट से बेटे की मौत, मां गंभीर, मोर्चरी का ताला तोड़कर शव लेकर भागे स्वजन, हंगामा Aligarh News

जनपद अलीगढ़ के गभाना थाना क्षेत्र के भुकरावली-महरावल के पास लकड़ी बीन रहे मां -बेटे बिजली के टूटे पड़े तार से करंट की चपेट में आ गए। हादसे में बेटे की जिला अस्पताल पहुंचकर मौत हो गई। मां का गंभीर हालत में उपचार किया जा रहा है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 04:31 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 04:31 PM (IST)
करंट से बेटे की मौत, मां गंभीर, मोर्चरी का ताला तोड़कर शव लेकर भागे स्वजन, हंगामा Aligarh News
बमुश्किल स्वजन बालक के शव का पोस्टमार्टम कराने को तैयार हुए।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। जनपद अलीगढ़ के गभाना थाना क्षेत्र के भुकरावली-महरावल के पास लकड़ी बीन रहे मां -बेटे बिजली के टूटे पड़े तार से करंट की चपेट में आ गए। हादसे में बेटे की जिला अस्पताल पहुंचकर मौत हो गई। मां का गंभीर हालत में उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने बालक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया। जहां से गुस्साए स्वजन ताला तोड़कर शव को लेकर भाग गए। हालांकि पुलिस ने पीछा कर उन्हें रोक लिया। इसको लेकर जमकर हंगामा हुआ। बमुश्किल स्वजन बालक के शव का पोस्टमार्टम कराने को तैयार हुए। 

यह है मामला

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना बन्ना देवी क्षेत्र के रसूलपुर -सारसौल निवासी बनारसीदास की पत्नी श्रीमती देवी रविवार सुबह छह साल के बेटे राजू के साथ गभाना क्षेत्र के भुकरावली-महरावल के जंगल में लकड़ी बीनने गई थी। इसी दौरान एक फैक्ट्री के पास बिजली का तार टूटा पड़ा था। जिसकी चपेट में बेटा राजू आ गया। चीख-पुकार पर मां श्रीमती देवी ने बेटे को बचाने का प्रयास किया तो वह भी करंट की चपेट में आकर बुरी तरह से झुलस गई। किसी तरह ग्रामीणों की मदद से मां-बेटे को जिला अस्पताल भेजा गया। जहां डाक्टरों ने बालक राजू को मृत घोषित कर दिया। इस बीच पुलिस ने बालक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। हादसे की खबर पर स्वजन मौके पर आ गए और उन्होंने मोर्चरी का ताला तोड़कर बालक के शव को निकाल लिया और उसे लेकर अस्पताल से भाग गए। इसकी जानकारी होने पर पुलिस व अस्पताल के स्टाफ में खलबली मच गई। किसी तरह पीछा कर स्वजन को राेका और उन्हें बालक के शव का पोस्टमार्टम कराने को राजी किया। बन्नादेवी इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि स्वजन को समझाकर बालक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी