धन की खातिर बेटे ने पत्‍नी के साथ मिलकर की थी मां की हत्‍या, जेेेेेेेेवरात समेत चार पकड़े Aligarh News

क्वार्सी क्षेत्र के सरोज नगर में ज्‍वेलर्स की पत्‍नी की हत्‍या के मामले में रविवार को पुलिस ने मृतक महिला के पुत्र समेत चार लोगों को पकड़ा है। इनके कब्‍जे से करीब एक करोड़ रुपये के हीरे व सोने के जेवरात बरामद किए हैं।

By Sandeep kumar SaxenaEdited By: Publish:Sun, 21 Feb 2021 03:16 PM (IST) Updated:Sun, 21 Feb 2021 03:16 PM (IST)
धन की खातिर बेटे ने पत्‍नी के साथ मिलकर की थी मां की हत्‍या, जेेेेेेेेवरात समेत चार पकड़े Aligarh News
रविवार को पुलिस ने मृतक महिला के पुत्र समेत चार लोगों को पकड़ा है।

अलीगढ़, जेएनएन। क्वार्सी क्षेत्र के सरोज नगर में ज्‍वेलर्स की पत्‍नी की हत्‍या के मामले में रविवार को पुलिस ने मृतक महिला के पुत्र समेत चार लोगों को पकड़ा है। इनके कब्‍जे से करीब एक करोड़ रुपये के हीरे व सोने के जेवरात बरामद किए हैं। अहम बात यह है कि बेटे ने अपनी पत्‍नी व अपने दोस्‍त के साथ मिलकर हत्‍या कर दी थी। पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया है।

ऐसे हुई थी घटना

क्वार्सी थाना क्षेत्र के सरोज नगर गली नंबर दो निवासी कुलदीप वर्मा के घर में शुक्रवार को दिनदहाड़े लूट हुई थी। उनकी पत्नी कंचन वर्मा की हत्या कर दी। उनका शव बाथरूम में मिला था। पुलिस की शुरुआती जांच में स्पष्ट हो गया था कि घटना को किसी करीबी ने अंजाम दिया है। सबसे बड़ा सवाल था कि घर का गेट किसने खुलवाया था? चूंकि महिला किसी के लिए गेट नहीं खोलती थी। सीसीटीवी में दो संदिग्ध युवक दिख रहे थे। योगेश कहीं नजर नहीं आया। तभी से योगेश पुलिस के रडार पर था। गमगीम माहौल के चलते पुलिस पूछताछ करने से गुरेज कर रही थी। शनिवार सुबह अंतिम संस्कार के बाद पुलिस ने गहनता से जांच की तो स्पष्ट हो गया कि गेट योगेश ने ही गेट खुलवाया था? और पीछे के रास्ते से निकल गया। सूत्रों के मुताबिक, योगेश अपना बैग लेने के बहाने पत्नी के साथ आया था। कंचन ने उसे देखकर ही गेट खोला। योगेश अंदर घुसा। इसी बीच उसकी पत्नी, एक दोस्त व दोस्त की प्रेमिका भी अंदर घुस आए। जब लूटपाट की शुरुआत हुई तो कंचन ने विरोध किया। पहचान होने के डर से उनकी गला दबाकर हत्या कर दी गई। शव को बाथरूम में बंद कर दिया। 

साड़ी से गला दबाकर की थी हत्या 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, साड़ी से गला दबाकर महिला की हत्या की गई थी। उनकी मौत करीब दो बजे ही हो गई थी। इसके बाद पौने तीन घंटे वह बाथरूम में पड़ी रहीं थीं। स्पष्ट है कि घर में घुसते ही हमला हुआ था। विरोध करने पर साड़ी से गला दबाकर हत्या कर दी। फिर गैस का पाइप का दिया और बाथरूम बाहर से बंद कर दिया। 

chat bot
आपका साथी